scriptOla Showroom में ग्राहक ने लगाई आग, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान | Customer sets fire in Ola Showroom, you will be surprised to know the reason | Patrika News
राष्ट्रीय

Ola Showroom में ग्राहक ने लगाई आग, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Ola Showroom: कर्नाटक के कलबुर्गी में एक व्यक्ति ने पिछले महीने ओला इलेक्ट्रिक से स्कूटी खरीदी थी, लेकिन वाहन में कुछ समय बाद ही समस्या आने लगी। स्कूटी की असंतोषजनक सर्विसिंग को लेकर उसने ओला इलेक्ट्रिक शोरूम में आग लगा दी।

बैंगलोरSep 12, 2024 / 12:50 pm

Ashib Khan

Ola Showroom: कर्नाटक के कलबुर्गी में एक व्यक्ति ने पिछले महीने OLA इलेक्ट्रिक से स्कूटी खरीदी थी, लेकिन वाहन में कुछ समय बाद ही समस्या आने लगी। स्कूटी की असंतोषजनक सर्विसिंग को लेकर उसने ओला इलेक्ट्रिक शोरूम में आग लगा दी। इस घटना में 6 वाहन और अन्य सामग्री जलकर खाक हो गया। पुलिस ने इस मामले में व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। 

व्यक्ति ने शोरूम में लगाई आग

आग लगाने वाले व्यक्ति की पहचान मोहम्मद नदीम के रूप में हुई है। नदीम ने पिछले महीने दोपहिया वाहन खरीदा था, लेकिन कुछ दिन बाद ही स्कूटी में परेशानी होने पर वह इसे वापस सर्विसिंग के लिए लेकर गया। लेकिन सर्विसिंग अच्छी नहीं थी। वह स्कूटी को लेकर कई बार गया। मंगलवार को व्यक्ति पेट्रोल लेकर शोरूम गया और छह बाइकों को आग लगा दी। हालांकि घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। पुलिस अधिकारी के अनुसार शोरूम को 8 लाख 50 हजार का नुकसान हुआ है।

कर्मचारियों ने नहीं किया समस्या का समाधान

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि व्यक्ति की स्कूटी में लगातार समस्याएं आ रही थी। उसके बार-बार आने के बाद भी कर्मचारियों ने उसकी समस्या का समाधान नहीं किया। इससे वह परेशान हो गया और मंगलवार को शोरूम में पेट्रोल डाला और आग लगा दी।

Hindi News/ National News / Ola Showroom में ग्राहक ने लगाई आग, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो