script8 महीने बाद Nitish Kumar और Tejashwi Yadav की हुई मुलाकात, जानें क्या रही वजह? | CM Nitish Kumar and Leader of Opposition Tejashwi Yadav met after 8 months | Patrika News
राष्ट्रीय

8 महीने बाद Nitish Kumar और Tejashwi Yadav की हुई मुलाकात, जानें क्या रही वजह?

Nitish Kumar और नेता प्रतिपक्ष Tejashwi Yadav की करीब 8 महीने बाद मुलाकात हुई। दोनों नेताओं की पटना स्थित सचिवालय में मुलाकात हुई है।

पटनाSep 04, 2024 / 10:56 am

Ashib Khan

Cm Nitish Kumar Meet To Tejashwi Yadav: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की करीब 8 महीने बाद मुलाकात हुई। दोनों नेताओं की पटना स्थित सचिवालय में मुलाकात हुई है। इस मुलाकात के बाद बिहार में सियासी हलचल भी तेज हो गई है। बता दें कि सूचना आयुक्त के पद पर होने वाली नियुक्ति को लेकर दोनों नेताओं की मुलाकात हुई है। सूचना आयुक्त की नियुक्ति मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष मिलकर करते हैं।

नीतीश और तेजस्वी की हुई मुलाकात

गौरतलब है कि मंगलवार को सचिवालय में सीएम और नेता प्रतिपक्ष अलग-अलग गाड़ियों से पहुंचे थे। इसके बाद वहां पर दोनों नेता सूचना आयुक्त की नियुक्ति को लेकर साथ रहे। हालांकि इस बैठक के बाद तेजस्वी यादव बाहर निकले तो उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की और बताया की मुख्यमंत्री से उनकी क्या बात हुई है।

9वीं अनुसूची के बारे में बात की-तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने बताया कि मैंने सीएम से 9वीं अनुसूची के बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि मामला कोर्ट में है। तो हम भी बोले कि भाई हम भी कोर्ट पहुंच गए। आप भी अपनी बात कोर्ट में रखिए और हम भी अच्छे से बात रखते है। 

Hindi News/ National News / 8 महीने बाद Nitish Kumar और Tejashwi Yadav की हुई मुलाकात, जानें क्या रही वजह?

ट्रेंडिंग वीडियो