scriptBig Accident : दो वाहनों की आमने-सामने हुई भीषण टक्कर, डेढ़ साल के बच्चे सहित 6 की मौत, उजड़ गया पूरा परिवार | Big Accident: Two vehicles collided head-on, 6 people including a one-and-a-half-year-old child died, the whole family was devastated | Patrika News
राष्ट्रीय

Big Accident : दो वाहनों की आमने-सामने हुई भीषण टक्कर, डेढ़ साल के बच्चे सहित 6 की मौत, उजड़ गया पूरा परिवार

रूहुल आलम ऑटो रिक्शा चला रहा था, जिसे विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। कार का चालक और सह-यात्री भी घायल हो गए।

गुवाहाटीJul 24, 2024 / 08:34 am

Anand Mani Tripathi

असम के करीमगंज में एक सड़क हादसे में डेढ़ साल के एक बच्चे सहित कम से कम छह लोगों की मौत हो गई। नीलाम बाजार इलाके में दो वाहनों के बीच आमने-सामने की टक्कर में यह दुर्घटना हुई। पुलिस अधीक्षक पार्थ प्रतिम दास ने बताया कार और ऑटो रिक्शा के बीच आमने-सामने की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई। उनके अलावा, दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।
असम पुलिस ने मृतकों में से पांच की पहचान जाहेदा बेगम, बेदाना बेगम, हसीना बेगम, गुलजार हुसैन और रूहुल आलम के रूप में हुई है। मृतकों में से पांच एक ही परिवार के सदस्य थे, जबकि रूहुल आलम ऑटो रिक्शा चला रहा था, जिसे विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। कार का चालक और सह-यात्री भी घायल हो गए। घायल यात्रियों को अस्पताल भेजा गया, जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

Hindi News / National News / Big Accident : दो वाहनों की आमने-सामने हुई भीषण टक्कर, डेढ़ साल के बच्चे सहित 6 की मौत, उजड़ गया पूरा परिवार

ट्रेंडिंग वीडियो