scriptविधानसभा चुनाव से पहले Nitish Kumar और हुए मजबूत, JDU के साथ इस पार्टी ने किया विलय | Bharatiya Swaraj Morcha merged with JDU before assembly elections | Patrika News
राष्ट्रीय

विधानसभा चुनाव से पहले Nitish Kumar और हुए मजबूत, JDU के साथ इस पार्टी ने किया विलय

गुरुवार को जेडीयू (JDU) में एक और राजनीतिक पार्टी भारतीय स्वराज मोर्चा का विलय हो गया। पार्टी के प्रमुख उज्जवल कुमार ने अपने समर्थकों के साथ पटना में जेडीयू की सदस्यता ग्रहण की।

पटनाAug 29, 2024 / 07:08 pm

Ashib Khan

Bihar Politics News: बिहार में 2025 में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) होने है। लेकिन उससे पहले नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का कुनबा बढ़ता जा रहा है। आज गुरुवार को जेडीयू (JDU) में एक और राजनीतिक पार्टी भारतीय स्वराज मोर्चा का विलय हो गया। पार्टी के प्रमुख उज्जवल कुमार ने अपने समर्थकों के साथ पटना में जेडीयू की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर JDU के राष्ट्रीय महासचिव भगवान सिंह कुशवाहा और मनीष कुमार वर्मा मौजूद रहे।

“विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत दिखाएंगे”

भारतीय स्वराज मोर्चा के प्रमुख उज्जवल ने कहा कि मैं आज पुराने घर में वापस लौट आया हूं। जेडीयू के साथ पूरी ईमानदारी के साथ काम करेंगे। हमारे साथ जो भी कार्यकर्ता जेडीयू में शामिल हुए हैं उन्होंने जेडीयू पर भरोसा किया है। बिहार के आगामी विधानसभा चुनाव में हम पूरी ताकत दिखाएंगे।

नेताओं का दल बदलने का सिलसिला हुआ शुरू

बता दें कि बिहार में 2025 में विधानसभा चुनाव होने है। इसको लेकर नेताओं का पार्टी बदलने का सिलसिला शुरू हो गया है। आने वाले दिनों में यह सिलसिला और देखने को मिलेगा। अपने राजनीतिक हित को ध्यान में रखते हुए नेता पार्टी बदल रहे है। विधानसभा चुनाव से पहले आरजेडी और अन्य कई पार्टियों के कई दिग्गज नेता जेडीयू में शामिल हो रहे हैं। 

Hindi News/ National News / विधानसभा चुनाव से पहले Nitish Kumar और हुए मजबूत, JDU के साथ इस पार्टी ने किया विलय

ट्रेंडिंग वीडियो