scriptभांजी के प्यार में पागल हुईं सगी मामी, पति को छोड़ रचाई शादी, कहा- हम डेली प्यार करते हैं और… | Aunt fell madly in love with her niece, left her husband and got married with much fanfare | Patrika News
राष्ट्रीय

भांजी के प्यार में पागल हुईं सगी मामी, पति को छोड़ रचाई शादी, कहा- हम डेली प्यार करते हैं और…

बेलवा गांव की शोभा कुमारी और उनकी भांजी सुमन कुमारी दोनों शादीशुदा हैं। पिछले तीन साल से दोनों महिलाओं के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। सोमवार को घर से भागकर दोनों ने विधि-विधान के साथ शादी कर ली।

गोपालगंजAug 12, 2024 / 09:45 pm

Anand Mani Tripathi

बिहार के गोपालगंज जिले में एक दूसरे के प्यार में पागल शादीशुदा मामी और भांजी ने समाज की परवाह किए बिना सोमवार को यहां एक मंदिर में शादी कर ली। मामी और भांजी का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों एक साथ जीने एवं मरने की कसमें खाई और सासामूसा रेलवे स्टेशन के समीप स्थित दुर्गा मंदिर में आज एक दूसरे के हो गये। अनोखी शादी की हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है। मामी-भांजी की शादी की खबर मिलते ही काफी संख्या में लोगों की भीड़ मंदिर के समीप उमड़ पड़ी। मामी एवं भांजी ने एक दूसरे को माला पहनाई और फिर सात फेरे लेने के बाद एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें भी खाईं।

तीन साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

बताया जा रहा है कि कुचायकोट थाने के बेलवा गांव की शोभा कुमारी और उनकी भांजी सुमन कुमारी दोनों शादीशुदा हैं। पिछले तीन साल से दोनों महिलाओं के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। सोमवार को घर से भागकर दोनों ने विधि-विधान के साथ शादी कर ली। शादी करनेवाली लड़की की मामी शोभा कुमारी ने बताया कि उनका अपनी ही भांजी के साथ पिछले तीन साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसके बाद दोनों ने आज एक दूसरे के साथ शादी करने का फैसला किया।

लाल जोड़े में मामी तो भांजी ने पहना सूट

भांजी लाल जोड़ा पहनकर अपने भांजी के साथ सासामूसा रेलवे स्टेशन के पास स्थित दुर्गा मंदिर में पहुंची। यहां पर उन्होंने एक दूसरे को वर माला पहनाई। मामी ने भांजी की मांग में सिंदूर भरा और फिर अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लिए। मामी शोभा कुमारी ने बताया कि वह अपनी भांजी सुमन के साथ जिंदगी भर साथ रहेंगी। अपनी मर्जी से शादी की है। किसी के दबाव में नहीं की है। वहीं, भांजी सुमन ने भी कहा कि उसकी मामी कभी उसका साथ नहीं छोड़ेंगी।

Hindi News / National News / भांजी के प्यार में पागल हुईं सगी मामी, पति को छोड़ रचाई शादी, कहा- हम डेली प्यार करते हैं और…

ट्रेंडिंग वीडियो