scriptअंकिता मर्डरकेस में आए नए मोड़ से बदली जांच की दिशा, आरोपी शाहरुख के साथ अंकिता की कई तस्वीरें वायरल | Ankita Murder case: Ankita taking a selfie with Shahrukh picture goes viral | Patrika News
राष्ट्रीय

अंकिता मर्डरकेस में आए नए मोड़ से बदली जांच की दिशा, आरोपी शाहरुख के साथ अंकिता की कई तस्वीरें वायरल

Ankita Murder case: झारखंड के दुमका जिले के बहुचर्चित अंकिता मर्डरकेस की गुत्थी अब उलझती जा रही है। अभी तक इस केस को एकतरफा प्यार में पागल एक सनकी युवक द्वारा छात्रा को जिंदा जलाने जाने के एंगल से जांच चल रही थी। लेकिन अब अंकिता और शाहरुख की साथ वाली तस्वीरें सामने आई है। जिससे जांच की दिशा बदल गई है।
 

Aug 31, 2022 / 07:30 pm

Prabhanshu Ranjan

photo_6086750634993889551_y.jpg

Ankita Murder case: Ankita taking a selfie with Shahrukh picture goes viral

Ankita Murder case: दुमका के बहुचर्चित अंकिता मर्डरकेस की गुत्थी अब उलझती जा रही है। अंकिता और उसे जिंदा जलाने वाले शाहरुख की कुछ तस्वीरें अब सामने आई है। जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद मामले की जांच की दिशा अब बदल गई है। मालूम हो कि अभी तक इस केस को एकतरफा प्यार में पागल एक सनकी युवक द्वारा छात्रा को जिंदा जलाने जाने के एंगल से जांच चल रही थी। लेकिन अब अंकिता और शाहरुख की तस्वीरें सामने के बाद यह कहा जा रहा है कि दोनों में पहले से जान-पहचान और दोस्ती थी।

अंकिता की मौत और इस मामले के राष्ट्रीय स्तर पर आने के बाद अब अंकिता और शाहरुख की साथ वाली तीन तस्वीरें सामने आई है। दो तस्वीरों में अंकिता शाहरुख के साथ एक कार में दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है अंकिता जिस कार में है वह शाहरुख की ही है। वहीं तीसरी में वो शाहरुख के साथ किसी बांध के किनारे पिकनिक स्पॉट पर फोटो खिंचवाते दिख रही है।


इन तीनों तस्वीरों के सामने आने के बाद यह मामला अब पेचींदा हो गया है। एकतरफा प्यार में जिंदा जलाने जाने की थ्योरी से इतर अब कहा जा रहा है कि दोनों में नजदीकी संबंध थे, किसी कारणवश अंकिता और शाहरुख में झगड़े के बाद इस विभत्स घटना को अंजाम दिया गया। हालांकि सामने आई इन तस्वीरों पर अंकिता के परिवार के एक सदस्य विकास कुमार का कहना है कि ये तस्वीरें फोटोशॉफ से तैयार की गई है।

यह भी पढ़ें – अंकिता को जिंदा जलाने वाले शाहरुख पर लगेंगी POSCO की धाराएं


इधर दबी जुबान में स्थानीय लोग अंकिता और शाहरुख के बीच नजदीकी संबंध होने की बात कह रहे है। अंकिता को जिंदा जलाने के बाद जब पुलिस ने शाहरुख को गिरफ्तार किया था, तब पुलिस की पूछताछ में शाहरुख ने कहा था कि वह किसी और के साथ जाए यह मुझे मंजूर नहीं था। ऐसे में अब यह मामला एकतरफा प्यार से इतर अफेयर का लग रहा है। हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। मामला पूरे देश में चर्चित होने के कारण पुलिस अधिकारी भी खुलकर कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।

यह भी पढ़ें – अंकिता मर्डरकेसः विधायक बोले- दोषियों को बीच चौराहे मारी जाए गोली


बताते चले कि पहले यह बात सामने आई थी कि शाहरुख अंकिता से एकतरफा प्यार करता था और अंकिता ने जब उससे शादी से इनकार कर दिया तो उसने गुस्से में उसे जिंदा जला डाला। बाद में चाइल्ड कमीशन की रिपोर्ट पर अंकिता को नाबालिग मानकर इस मामले में आरोपी शाहरुख पर पॉक्सो की धाराएं भी लगाई गई। अंकिता और शाहरुख के अलग-अलग धर्म के होने के चलते इसमें सांप्रदायिक एंगल भी देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार जस्टिस फॉर अंकिता की मांग उठ रही है।

Hindi News / National News / अंकिता मर्डरकेस में आए नए मोड़ से बदली जांच की दिशा, आरोपी शाहरुख के साथ अंकिता की कई तस्वीरें वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो