scriptज्योति मिर्धा का हनुमान बेनीवाल को खुला चैलेंज, ‘…तो मुंडवा लूंगी सिर’ | Jyoti Mirdha's open challenge to Hanuman Beniwal | Patrika News
नागौर

ज्योति मिर्धा का हनुमान बेनीवाल को खुला चैलेंज, ‘…तो मुंडवा लूंगी सिर’

Jyoti Mirdha vs Hanuman Beniwal : लोकसभा चुनाव से राजस्थान की हॉट सीट नागौर में सियासी पारा उबाल पर है। भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा और आरएलपी प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल एक-दूसरे पर सियासी हमले करने में लगे हुए हैं।

नागौरApr 08, 2024 / 02:50 pm

Anil Prajapat

jyoti_mirdha.jpg

Jyoti Mirdha vs Hanuman Beniwal : नागौर। लोकसभा चुनाव से राजस्थान की हॉट सीट नागौर में सियासी पारा उबाल पर है। भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा और आरएलपी प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल एक-दूसरे पर सियासी हमले करने में लगे हुए हैं। इसी बीच ज्योति मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल को खुला चैलेंज दे डाला। ज्योति मिर्धा ने कहा कि संसद में मेरी उपस्थिति कम हुई तो मैं अपना सिर मुंडवाने के लिए तैयार हूं। अगर बेनीवाल की मुझसे कम हुई तो आपको अपनी दाढ़ी और मूंछ मुंडवानी होगी।

बीजेपी प्रत्याशी ज्योति मिर्धा की हनुमान बेनीवाल की अनूठी चुनौती का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। यह वीडियो गगवाना गांव में रविवार को आयोजित एक जनसभा का है। जिसमें ज्योति मिर्धा कहती हुई नजर आ रही है कि बेनीवाल उन पर आरोप लगाते हैं कि संसद में ज्योति मिर्धा की उपस्थिति काफी कम है। लेकिन, मैंने लोकसभा में ऐसा कोई मौका नहीं चूका था कि आपका काम नहीं करवाया जा सके। मैं आज मंच से बोल रही हूं कि अगर लोकसभा में मेरी उपस्थिति हनुमान बेनीवाल से कम है तो मैं सिर मुंडवा लूंगी। अगर आपकी मेरे से कम उपस्थिति मिली तो आप दाढ़ी-मूंछ मुंडवा लेना।

यह भी पढ़ें

राजस्थान की इस देवनगरी में होगा पीएम मोदी का पहला रोड शो, इन मुद्दों को भुनाने में जुटी बीजेपी

ज्योति मिर्धा ने कहा कि हनुमान बेनीवाल ने मेरी डिग्री के लिए झूठ बोला। इस पर मैंने मीडिया में कहा था कि वे आ जाएं। मैं एसएमएस मेडिकल कॉलेज की डिग्री और सर्टिफिकेट दिखा दूंगी। अनपढ़-जाहिल नेतागिरी की जो परंपरा बेनीवाल ने शुरू की है, उसका किसी ना किसी को तो जवाब देना ही है, यह जवाब उन्हें लोकसभा चुनाव में नागौर की जनता देगी।

 

 

बता दें कि आरएलपी के सुप्रीमो और खींवसर से विधायक हनुमान बेनीवाल कई मौकों पर अपने भाषण के दौरान ज्योति मिर्धा पर संसद में कम उपस्थिति और फर्जी डिग्री के आरोप लगा चुके है। हाल ही में बेनीवाल ने कहा था कि 2009 से 2014 तक ज्योति मिर्धा जब नागौर की सांसद थी, तब वो लोकसभा में जाती ही नहीं थी। उनकी लोकसभा में उपस्थिति 20 या 25 प्रतिशत थी। इसके अलावा बेनीवाल ने ज्योति की डिग्री को भी फर्जी बताया था।

Hindi News/ Nagaur / ज्योति मिर्धा का हनुमान बेनीवाल को खुला चैलेंज, ‘…तो मुंडवा लूंगी सिर’

ट्रेंडिंग वीडियो