scriptबाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की बढ़ाई गई सुरक्षा, लॉरेंस बिश्नोई गैंग से है खतरा! | Salman Khan security beefed up after Baba Siddique murder by Lawrence Bishnoi gang | Patrika News
मुंबई

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की बढ़ाई गई सुरक्षा, लॉरेंस बिश्नोई गैंग से है खतरा!

Salman Khan Threat : अभिनेता सलमान खान बाबा आज तड़के बाबा सिद्दीकी के परिवार से मिलने लीलावती अस्पताल गए थे।

मुंबईOct 13, 2024 / 12:41 pm

Dinesh Dubey

Salman Khan Threat after Baba Siddique
वरिष्ठ एनसीपी (अजित पवार) नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique Assassination) की निर्मम हत्या के बाद सनसनी फ़ैल गई है। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उनके बांद्रा स्थित आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री सिद्दीकी की हत्या से सीधा संबंध है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का आरोप है, जबकि सलमान खान भी इस खतरनाक गैंग के निशाने पर है। अभिनेता (Salman Khan) को कई बार लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से जान से मारने धमकी दी गई है। कुछ महीने पहले ही सलमान के मुंबई आवास पर कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई ने गोलियां भी चलवाई थी।
यह भी पढ़ें-लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर सलमान खान का परिवार! अब सलीम खान को मिली धमकी, 2 गिरफ्तार

सलाम खान तड़के करीब 3 बजे बाबा सिद्दीकी के परिवार से मिलने लीलावती अस्पताल पहुंचे थे। तब भी अभिनेता सख्त सुरक्षा घेरे में नजर आये। सलमान खान के पिता व पूर्व पटकथा-संवाद लेखक सलीम खान को कुछ महीने पहले मॉर्निंग वॉक के दौरान एक धमकी भरा पत्र मिला था, जिसमें सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी।
यह भी पढ़ें-Baba Siddique Murder: 4 शूटर, 2.5 लाख की सुपारी, जेल में बना प्लान! बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में बड़ा खुलासा

गौरतलब हो कि अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित आवास ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट’ के बाहर 14 अप्रैल को दो बाइक सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की और फरार हो गए। 48 घंटे में ही मुंबई क्राइम ब्रांच ने गोलीबारी करने वाले दोनों आरोपियों को गुजरात के भुज से दबोच लिया। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की जिम्मेदारी ली थी। गुजरात की साबरमती जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसका छोटा भाई अनमोल बिश्नोई इस मामले में आरोपी हैं। अनमोल ने ही सलमान के घर के बाहर गोलीबारी के बाद एक फेसबुक पोस्ट कर हमले की जिम्मेदारी ली थी। सुरक्षा एजेंसियों को शक है कि अनमोल अमेरिका या कनाडा में छिपा बैठा है।
इस घटना के बाद सरकार ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी। सलमान ‘वाई-प्लस’ श्रेणी की सुरक्षा घेरे में बुलेटप्रूफ कार से कही भी आते-जाते है।

Hindi News / Mumbai / बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की बढ़ाई गई सुरक्षा, लॉरेंस बिश्नोई गैंग से है खतरा!

ट्रेंडिंग वीडियो