scriptPune News: पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, शव को जंगल में दफनाया; पुलिस ऐसे उठाया राज से पर्दा | Pune News: Husband kills wife, buries dead body in forest; The police lifted the veil from the secret like this | Patrika News
मुंबई

Pune News: पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, शव को जंगल में दफनाया; पुलिस ऐसे उठाया राज से पर्दा

महाराष्ट्र के पुणे से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं। पत्नी की हत्या के आरोप में पुणे पुलिस ने पति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उसने अपने पिता और दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी पति को अपनी पत्नी पर धोखा देने का शक था।

मुंबईOct 09, 2022 / 07:42 pm

Siddharth

crime_3.jpg

Crime

महाराष्ट्र के पुणे से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं। पुणे पुलिस ने 35 साल के एक कैटरर को अपनी पत्नी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। इस घटना में आरोपी कैटरर का साथ उसके पिता और दो दोस्तों ने भी दिया था। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान कैटरर गोरक्ष बबन (35), उनके पिता बबन शिवलिंग (62) और उसके दो दोस्तों रोशन गजानन (22) और एस मुंडे (21) के तौर पर हुई है। इन सभी ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।
इस मामले में पुलिस ने बताया है कि आरोपी गोरक्ष बबन ने पत्नी की गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद उसके शव को अलंदी के जंगल में दफना दिया था। इसके बाद पकड़े जाने के डर से उसने दो दिन बाद वाइफ की शव को जमीन से खोदकर निकाला और जला दिया था। जिससे पुलिस उसे पकड़ न सके। मृत महिला का नाम आशा बताया जा रहा हैं।
यह भी पढ़ें

Maharashtra News: एमवीए सरकार में दरकिनार हुए वरिष्ठ अधिकारी की होगी वापसी! रश्मि शुक्ला के नाम की चर्चा

बता दें कि पुलिस ने आगे बताया है कि गोरक्ष बबन ने तीनों आरोपियों के साथ मिलकर 29 सितंबर को दोपहर 2 बजे और आशा के शव को अलंदी के जंगल में दफनाया था। इस मामले पर चाकन पुलिस थाने के इंस्पेक्टर अनिल देवडे ने बताया कि इसके पकड़े जाने के डर से आरोपी 1 अक्टूबर को रात करीब 10:30 बजे फिर से जंगल में गए और शव को आग लगा दी।
अनिल देवडे ने आगे कहा कि गोरक्ष बबन को अपनी वाइफ पर धोखा देने का शक था और जिसके चलते उसने चाकन के एमआईडीसी इलाके के मेडनकरवाड़ी गांव में अपने घर में उसको मौत के घाट उतार दिया। शुरू में आरोपी गोरक्ष बबन ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आशा 28 सितंबर को रात 11 बजे से लापता है, लेकिन उसके दावों पर पुलिस को कुछ संदेह लगा था।
ऐसे हुआ घटना का खुलासा: बता दें कि शक होने के बाद पुलिस ने गोरक्ष बबन से पूछताछ की। इस दौरान एक कांस्टेबल ने गोरक्ष से कहा कि भले ही उसने अपनी वाइफ को कहीं भी दफनाया हो, पुलिस उसे ढूंढ निकालेगी। कांस्टेबल की इस चेतावनी के गोरक्ष बबन काफी घबरा गया और उसने अपने साथियों ने साथ मिलकर शव खोदकर बाहर निकाला और जलाकर सबूत मिटाने का पूरा प्रयास किया, लेकिन बारिश होने की वजह से महिला का शव पूरी तरह से जला नहीं पाया था। इसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को अधजले शव के बारे में बताया। पुलिस ने आशा को मारने के लिए उपयोग की गई रस्सी के अलावा पेट्रोल की बोतल भी मौके से जब्त किया। जिसके बाद पुलिस ने गोरक्ष बबन, उसके पिता और दोस्तों को गिरफ्तार कर पूछताछ की और उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

Hindi News / Mumbai / Pune News: पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, शव को जंगल में दफनाया; पुलिस ऐसे उठाया राज से पर्दा

ट्रेंडिंग वीडियो