scriptदाऊद इब्राहिम और लॉरेंस बिश्नोई की स्टेटस में लगाई तस्वीर! पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार | Dawood Ibrahim Lawrence Bishnoi Status on social media police held 3 people in Pune | Patrika News
मुंबई

दाऊद इब्राहिम और लॉरेंस बिश्नोई की स्टेटस में लगाई तस्वीर! पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

Pune Crime News : तीनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (BNS) की धारा 196 (1) (अ) (ब) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मुंबईOct 22, 2024 / 03:55 pm

Dinesh Dubey

Dawood Ibrahim Lawrence Bishnoi
पुणे पुलिस ने सोशल मीडिया पर मोस्ट वांटेड आतंकी दाऊद इब्राहिम और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तस्वीरें स्टेटस में लगाने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। यह घटना पुणे के लोनी कालभोर की है। प्रथम श्रेणी मजिस्ट्रेट टीएस गायगोले की अदालत ने तीनों को 23 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेजा है।
अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में लोनीकालभोर के एक व्यवसायी ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है। तदनुसार, तीनों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (BNS) की धारा 196 (1) (अ) (ब) के तहत मामला दर्ज किया गया है।
मिली जानकारी के मुताबिक, 20 अक्टूबर की शाम आरोपियों द्वारा स्टेटस पर दाऊद और बिश्नोई की तस्वीरें लगाने का खुलासा हुआ।

यह भी पढ़ें

65 गोलियां, बाइक और कपड़े बदलकर भागने का प्लान! बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में बड़ा खुलासा

पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आरोपियों का दाऊद इब्राहिम और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से कोई संबंध है या नहीं। उनके इस स्टेटस को लगाने के पीछे का मकसद क्या था।

गौरतलब हो कि पूर्व मंत्री और वरिष्ठ एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या 12 अक्टूबर की रात कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के शूटरों ने मुंबई में की। 66 वर्षीय नेता को उनके बेटे जीशान सिद्दीकी के बांद्रा स्थित ऑफिस के बाहर गोली मारी गई। पुलिस ने वारदात के कुछ ही समय बाद दो शूटरों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में खुलासा किया कि उनका संबंध लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से है। इस हत्याकांड में अब तक कुल 10 आरोपियों को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है, अन्य की तलाश जारी है।

Hindi News / Mumbai / दाऊद इब्राहिम और लॉरेंस बिश्नोई की स्टेटस में लगाई तस्वीर! पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो