scriptये कैसी सनक! रील बनाने के लिए इमारत से झूली लड़की, Video देखते ही दांतों तले दबा लेंगे उंगली | Pune girl hangs from building to make Reel video goes viral | Patrika News
मुंबई

ये कैसी सनक! रील बनाने के लिए इमारत से झूली लड़की, Video देखते ही दांतों तले दबा लेंगे उंगली

Pune Viral Reel Video : वायरल रील में लड़की ने सिर्फ युवक का हाथ पकड़ा हुआ है। लोग उनके खिलाफ एक्शन लेने की मांग कर रहे है।

मुंबईJun 20, 2024 / 08:50 pm

Dinesh Dubey

Girl Viral reel
Girl Stunt from Building : सोशल मीडिया के लिए रील्स बनाने का क्रेज युवाओं में सबसे ज्यादा है। सोशल मीडिया पर लाइक और कमेंट पाने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हैं। ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं जिनमें लोग रील्स के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं और कई तो हादसे का शिकार भी बन रहे हैं। ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला महाराष्ट्र के पुणे से सामने आया है। जहां रील बनाने के लिए एक लड़की बिना किसी सेफ्टी के इमारत से झूल जाती है।

रील के लिए लटकी लड़की

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुणे में कुछ युवाओं ने इंस्टाग्राम रील के लिए खतरनाक स्टंट किया। वायरल रील में लड़की ने सिर्फ युवक का हाथ पकड़ा हुआ है। वह जमीन से लगभग 100 फीट की ऊंचाई पर लटकती दिख रही है।
वायरल वीडियो में लड़की एक युवक का हाथ पकड़कर इमारत की छत के किनारे से लटक रही है, जबकि कुछ अन्य लोग इसका वीडियो बना रहे है।

स्टंट करने वालों पर हो कार्रवाई

यह वीडियो पुणे के जाम्भुलवाड़ी (Jambhulwadi) में स्वामी नारायण मंदिर के पास बनाया गया है। जहां एक पुरानी खाली पड़ी इमारत में लड़का और लड़की महज इंस्टाग्राम पर व्यूज पाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालते है। इस खतरनाक स्टंट को कई कैमरों से शूट किया गया। एक शख्स तो इमारत की छत पर ही था, जबकि एक अन्य व्यक्ति जमीन से वीडियो शूट कर रहा था। वहीँ, एक अन्य व्यक्ति इसे फिल्माने के लिए दूसरी जगह मौजूद था। वीडियो में स्टंट करते समय किसी ने भी कोई सुरक्षा सावधानी नहीं बरती।  
यह रील सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और लोग कार्रवाई की मांग कर रहे है। हालांकि अभी तक कोई औपचारिक शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है। फ़िलहाल वीडियो में स्टंट करने वाली लड़की और अन्य लोगों की पहचान ज्ञात नहीं है।

Hindi News/ Mumbai / ये कैसी सनक! रील बनाने के लिए इमारत से झूली लड़की, Video देखते ही दांतों तले दबा लेंगे उंगली

ट्रेंडिंग वीडियो