scriptNCP के चुनाव रणनीतिकार नरेश अरोड़ा ने भावुक पोस्ट कर बाबा सिद्दीकी को किया याद | NCP Poll Strategist Naresh Arora pays tribute to Baba Siddique share emotional video | Patrika News
मुंबई

NCP के चुनाव रणनीतिकार नरेश अरोड़ा ने भावुक पोस्ट कर बाबा सिद्दीकी को किया याद

Baba Siddique Emotional Video : अजित पवार नीत एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी की शनिवार देर रात मुंबई में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

मुंबईOct 14, 2024 / 08:06 pm

Dinesh Dubey

NCP Leader Baba Siddique

NCP Leader Baba Siddique

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी (66) को रविवार रात में मुंबई के बड़ा कब्रिस्तान में राजकीय सम्मान के साथ सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। सिद्दीकी की शनिवार रात में गोली मारकर हत्या की गई। इस मामले में पुलिस ने अबतक 4 लोगों को पकड़ा है। इस बीच, अजित पवार की एनसीपी के रणनीतिकार नरेश अरोड़ा ने कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी के निधन पर शोक व्यक्त किया है।
डिज़ाइन बॉक्स के सह-संस्थापक व रणनीतिज्ञ नरेश अरोड़ा ने कहा कि उन्हें बाबा सिद्दीकी के निधन से सदमा लगा है। उन्होंने दिवंगत नेता के साथ अपनी आखिरी मुलाकात को भी याद किया और सोशल मीडिया पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया।
यह भी पढ़ें-बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पिता के साथ MLA बेटे की दी गई थी सुपारी, शूटरों ने उगला राज!

उन्होंने अपने भावुक पोस्ट में लिखा, ”हम दो दिन पहले मिले थे। मैं और बाबा सिद्दीकी कुछ मुद्दों पर चर्चा करने के लिए मिलने की योजना बना रहे थे। लेकिन नियति में कुछ और ही लिखा था। मैं उनके जाने से स्तब्ध हूं, सन्न हो गया हूं…जब कोई ऐसे छोड़कर चला जाता है तो हम भी उसके जाने पर आश्चर्य व्यक्त करते हैं। बाबा सिद्दीकी बहुत जल्द हमें छोड़कर चले गए. लेकिन उन्होंने प्यार भरा जीवन जिया।“
66 वर्षीय बाबा सिद्दीकी की हत्या की जांच मुंबई क्राइम ब्रांच कर रही है। शनिवार रात 9 से 9.30 के बीच बाबा सिद्दीकी को उनके बेटे जीशान सिद्दीकी के ऑफिस के बाहर गोली मारी गई। पुलिस ने वारदात के कुछ ही समय बाद दो शूटरों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से दो पिस्टल और 28 राउंड गोलियां बरामद की गई हैं। इस संबंध में मुंबई के निर्मल नगर थाना में मामला दर्ज किया गया। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है।

Hindi News / Mumbai / NCP के चुनाव रणनीतिकार नरेश अरोड़ा ने भावुक पोस्ट कर बाबा सिद्दीकी को किया याद

ट्रेंडिंग वीडियो