scriptMumbai: युवक ने बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर रोकी टैक्सी और समुद्र में लगा दी छलांग, ब्रेकअप थी वजह? | Mumbai youth committed suicide by jumping from Bandra Worli sea link | Patrika News
मुंबई

Mumbai: युवक ने बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर रोकी टैक्सी और समुद्र में लगा दी छलांग, ब्रेकअप थी वजह?

Mumbai Bandra Worli Sea Link: पानी में कूदे युवक की पहचान हो गई है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

मुंबईNov 12, 2023 / 11:51 am

Dinesh Dubey

Bandra Worli Sea Link Suicide: मुंबई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। बांद्रा-वर्ली सी-लिंक (बीडब्ल्यूएसएल) से कूदकर एक युवक ने आत्महत्या कर लिया। बताया जा रहा है कि 27 वर्षीय युवक ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन से परेशान था। इसके चलते कथित तौर पर उसने सी-लिंक से कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। आत्महत्या करने वाले युवक का नाम आकाश सिंह बताया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।
मिली जानकारी के मुताबिक, आत्महत्या करने वाला युवक अपने माता-पिता के साथ मुंबई के परेल इलाके में रहता है। वह टैक्सी से सी-लिंक से गुजर रहा था, तभी उसने मोबाइल गिरने का बहाना बनाया और टैक्सी रुकवाई। इसके बाद वह अरब सागर में कूद गया। पुलिस ने स्थानीय मछुआरों की मदद से समुद्र में शव की तलाश की।
यह भी पढ़ें

Mumbai: बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर रोकी कार और समुद्र में लगा दी छलांग, सामने आई चौंकाने वाली वजह

वर्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आकाश सिंह शुक्रवार रात को बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) से परेल जाने के लिए एक टैक्सी में बैठा। उसने ड्राइवर को बांद्रा-वर्ली सी-लिंक से चलने के लिए कहा। अधिकारी ने बताया कि सी-लिंक पर पहुंचने के बाद युवक ने टैक्सी ड्राइवर से यह कहकर टैक्सी रोकने को कहा कि उसका मोबाइल फोन नीचे गिर गया है। जिसके बाद ड्राइवर ने टैक्सी एक तरफ खड़ी कर दी और आकाश नीचे उतरा और सी लिंक से समुद्र में छलांग लगा दी।
देर रात पुलिस ने शव बरामद कर लिया। शुरुआती जांच के मुताबिक, सिंह का तीन महीने पहले अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया था। पुलिस आगे की जांच कर रही है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है कि आकाश ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया। दिवाली के मौके पर युवक की आत्महत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है।
मालूम हो कि बांद्रा-वर्ली सी-लिंक को सुसाइड प्वाइंट भी कहा जाने लगा है। यहां आत्महत्या करने के कई मामले सामने आ चुके हैं। इस संबंध में बॉम्बे हाईकोर्ट में एक जनहित याचिका भी दायर की गई थी। इसके बाद कोर्ट ने सरकार से जवाब मांगा तो सी-लिंक पर सीसीटीवी कैमरे लगाये गए और सुरक्षा बढ़ा दी गई।

Hindi News/ Mumbai / Mumbai: युवक ने बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर रोकी टैक्सी और समुद्र में लगा दी छलांग, ब्रेकअप थी वजह?

ट्रेंडिंग वीडियो