scriptअंबानी की शादी में बम धमाका हुआ तो… ट्वीट करने वाला इंजीनियर गुजरात से गिरफ्तार | Mumbai police arrest engineer from Gujarat over bomb threat at Anant Ambani wedding | Patrika News
मुंबई

अंबानी की शादी में बम धमाका हुआ तो… ट्वीट करने वाला इंजीनियर गुजरात से गिरफ्तार

Anant-Radhika Wedding Bomb Threat : आरोपी विरल शाह को गुजरात के वडोदरा से गिरफ्तार किया गया है। मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मुंबईJul 16, 2024 / 07:08 pm

Dinesh Dubey

Anant-Radhika Wedding bomb threat
दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी अरबपति कारोबारी वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से 12 जुलाई को बड़े धूमधाम से हुई। पूरे देश का ध्यान खींचने वाली इस शादी में देश-विदेश के बड़े-बड़े वीवीआईपी शामिल हुए। 12 जुलाई को अनंत और राधिका सात जन्मों तक साथ रहने की कसम खाते हुए शादी के बंधन में बंधे।  
यह भी पढ़ें

एंटीलिया पहुंचे RSS प्रमुख मोहन भागवत, अनंत अंबानी ने पैर छूकर लिया आशीर्वाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित विभिन्न क्षेत्रों के गणमान्य व्यक्तियों ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के कई दिन चले विवाह समारोह में भाग लिया और नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया। इसलिए विवाह स्थल पर सुरक्षा के बेहद कड़े इंतजाम किए गए थे। पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियां ​​इस समारोह से जुड़ी हर चीज पर पैनी नजर रख रही थीं। इसी बीच एक्स (ट्विटर) पर अंबानी परिवार की शादी को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया गया, जिसने पुलिस महकमे के कान खड़े कर दिए।
इस ट्वीट के बाद सुरक्षा एजेंसियां ​​अलर्ट हो गईं और संदिग्ध के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गईं। आखिरकार आरोपी को गुजरात के वडोदरा से पकड़ लिया गया है। मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है।
इस मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट ने गुजरात के वडोदरा से 32 वर्षीय एक इंजिनियर को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उसी ने ट्वीट कर अनंत अंबानी के शादी समारोह में बम विस्फोट की बात कही थी।
अधिकारियों ने बताया कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में बम धमाके संबंधी संदिग्ध पोस्ट करने वाले शख्स को गुजरात से गिरफ्तार किया है। उसका नाम विरल शाह (Viral Shah) है। उसने कथित तौर पर सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था कि मेरे मन में आ रहा है कि अगर अंबानी की शादी में बम फट जाए तो आधी दुनिया उलट-पुलट हो जाएगी। इस पोस्ट के बाद मुंबई पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया और आरोपी को गुजरात के वडोदरा से गिरफ्तार कर लिया गया है।

Hindi News/ Mumbai / अंबानी की शादी में बम धमाका हुआ तो… ट्वीट करने वाला इंजीनियर गुजरात से गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो