scriptAmazon से मंगवाया 55 हजार का स्मार्टफोन, मिला चाय का कप, पुलिस के पास पहुंचा इंजीनियर | Mumbai engineer orders Rs 55000 Tecno smartphone from Amazon cheated | Patrika News
मुंबई

Amazon से मंगवाया 55 हजार का स्मार्टफोन, मिला चाय का कप, पुलिस के पास पहुंचा इंजीनियर

Mumbai News : पेशे से इंजीनियर शिकायतकर्ता ने पिछले महीने अमेजन से टेक्नो का 55 हजार का 5जी स्मार्टफोन ऑर्डर किया था।

मुंबईAug 01, 2024 / 07:59 pm

Dinesh Dubey

Amazon smartphone fraud : मुंबई के माहिम इलाके में एक 42 वर्षीय इंजीनियर ने दावा किया है कि उसने अमेज़न से 55,000 रुपये का स्मार्टफोन मंगवाया था, लेकिन उसे इसके बदले चाय के कप का सेट मिला है। रिपोर्ट के मुताबिक, शिकायतकर्ता ग्राहक ने अमेजन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।
जानकारी के मुताबिक, पेशे से इंजीनियर अमर चव्हाण ने पिछले महीने अमेजन से टेक्नो फैंटम V फोल्ड 5G (Tecno Phantom V Fold 5G) ऑनलाइन ऑर्डर किया था। चव्हाण बृहन्मुंबई विद्युत आपूर्ति और परिवहन उपक्रम (BEST) में डिप्टी इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं।
चव्हाण का दावा है कि उन्होंने अमेज़न से 54,999 रुपये का टेक्नो का 5जी स्मार्टफोन ऑर्डर किया था। ऑर्डर 15 जुलाई को उन्हें डिलीवर हुआ, लेकिन पार्सल के अंदर चाय के कप का सेट था।
यह भी पढ़ें

बजरंग दल के अरविंद वैश्य की हत्या का वीडियो वायरल? धारावी हत्याकांड में पुलिस का बड़ा खुलासा

इसके बाद उन्होंने दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी के ग्राहक सहायता से संपर्क किया। आरोप है कि चव्हाण की शिकायत पर सिर्फ जांच का आश्वासन दिया गया। जब 20 जुलाई तक कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने फिर से कंपनी से संपर्क किया। यहां तक की चव्हाण को जांच रिपोर्ट देने से भी इनकार कर दिया गया। इसके चलते चव्हाण ने पुलिस से संपर्क किया।
अमर चव्हाण ने आरोप लगाया है कि ऑनलाइन पोर्टल उनके मामले की जांच में दिलचस्पी नहीं दिखा रहा है। उन्होंने पुलिस को डिलीवरी करने वाले व्यक्ति का सीसीटीवी फुटेज भी दिया है।

बता दें कि पिछले महीने एक अन्य घटना में बेंगलुरु की एक महिला को अपने अमेज़न पैकेज में एक सांप मिला था। तन्वी ने अमेजन से Microsoft Xbox कंट्रोलर ऑर्डर किया था। जब पार्सल मिलने पर उन्होंने उसे खोला तो उसके अंदर सांप देखकर दंग रह गई।

Hindi News/ Mumbai / Amazon से मंगवाया 55 हजार का स्मार्टफोन, मिला चाय का कप, पुलिस के पास पहुंचा इंजीनियर

ट्रेंडिंग वीडियो