scriptMumbai : चलती कार के बाहर लटककर युवक ने किया खतरनाक स्टंट… हुआ अरेस्ट, देखें वायरल वीडियो | Mumbai dangerous stunt in moving car in Andheri Mumbai watch video | Patrika News
मुंबई

Mumbai : चलती कार के बाहर लटककर युवक ने किया खतरनाक स्टंट… हुआ अरेस्ट, देखें वायरल वीडियो

Mumbai Stunt Video : मुंबई के अंधेरी इलाके में चलती कार में खतरनाक स्टंट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुंबईAug 02, 2024 / 02:47 pm

Dinesh Dubey

Mumbai stunt video
Stunt Viral Video : मुंबई की व्यस्त सड़क पर देर रात नशे में स्टंट करने वाले कार ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अंधेरी-घाटकोपर लिंक रोड (Andheri-Ghatkopar Link Road) पर ड्रैगन फ्लाईओवर के पास शराब के नशे में चलती कार के दरवाजे से लटककर स्टंट कर रहा था।
मुंबई के अंधेरी इलाके में चलती कार में खतरनाक स्टंट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरोप है कि कार का ड्राइवर शराब के नशे में बिना ड्राइविंग सीट पर बैठे कार चलाने की कोशिश कर रहा था। कुछ मीटर चलने के बाद कार सड़क के बगल में खड़ी गाड़ी से टकरा जाती है।
यह भी पढ़ें

अमेज़न से मंगवाया 55 हजार का स्मार्टफोन, मिला चाय का कप… पहले मिल चुका है सांप!

कथित तौर पर यह घटना 30 जुलाई की देर रात में हुई। आरोपी की पहचान 26 वर्षीय सूरज साव के तौर पर हुई है। वह टूरिस्ट कैब चलाता है। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने कार ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के मुताबिक, घटना वाली रात में स्थानीय लोगों ने सूरज को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। बाद में मेडिकल जांच से पता चला कि वह स्टंट करते समय शराब के नशे में था।
पुलिस ने आरोपी सूरज के खिलाफ नशे में गाड़ी चलाने, कार में स्टंट करने, वाहन को नुकसान पहुंचाने और दूसरों के जीवन को खतरे में डालने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। वीडियो में दिख रही कैब भी बरामद कर ली गई है।

Hindi News / Mumbai / Mumbai : चलती कार के बाहर लटककर युवक ने किया खतरनाक स्टंट… हुआ अरेस्ट, देखें वायरल वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो