scriptIndigo Airlines पर क्यों भड़कीं फेमस अभिनेत्री, नोट में लिखा- मैं बहुत परेशान हूं आज सुबह अभद्र व्यवहार… | Why did the famous actress get angry at Indigo Airlines, wrote in the note- I am very upset, this morning the indecent behavior… | Patrika News
बॉलीवुड

Indigo Airlines पर क्यों भड़कीं फेमस अभिनेत्री, नोट में लिखा- मैं बहुत परेशान हूं आज सुबह अभद्र व्यवहार…

Indigo Airlines News: अभिनेत्री ने लिखा, “सहायता के लिए कोई कर्मचारी नहीं है। बाहर निकलने के लिए गेट पर इंडिगो.6ई इंडिगो एयरवेज का कोई कर्मचारी मौजूद नहीं है और यहां यात्रियों के प्रति अभद्र व्यवहार किया गया।”

मुंबईSep 26, 2024 / 07:28 pm

Saurabh Mall

Indigo Airlines

Indigo Airlines

Divya Dutta: ‘वीर-जारा’, ‘भाग मिल्खा भाग’, ‘बदलापुर’ और अन्य फिल्मों के लिए मशहूर अभिनेत्री दिव्या दत्ता को मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 2 पर परेशानी का सामना करना पड़ा।

अभिनेत्री ने तड़के अपने इंस्टाग्राम पर एयरपोर्ट से एक छोटा वीडियो शेयर किया। कैप्शन में उन्होंने लिखा कि उड़ान रद्द होने से उन्‍हें परेशानी का सामना करना पड़ा। एयरलाइंस ने पहले कोई सूचना नहीं दी।
Indigo Airlines Divya Dutta
Indigo Airlines Divya Dutta

यात्रियों के प्रति अभद्र व्यवहार: दिव्या दत्ता

उन्होंने लिखा, ”इंडिगो 6ई को आज सुबह के एक खराब अनुभव कराने के लिए धन्यवाद। रद्द की गई उड़ान की कोई सूचना नहीं दी गई। मैं एक रद्द की गई उड़ान में चेक इन कर चुकी हूं। फ्लाइट की घोषणा गेट पर सुनाई देती है। सहायता के लिए कोई कर्मचारी नहीं है। बाहर निकलने के लिए गेट पर इंडिगो.6ई इंडिगो एयरवेज का कोई कर्मचारी मौजूद नहीं है और यहां यात्रियों के प्रति अभद्र व्यवहार किया गया। मेरा शूट प्रभावित हुआ और मैं बहुत परेशान हूं।”
divya-dutta
divya-dutta
वीडियो में प्रस्थान द्वार के पास कोई यात्री प्रतीक्षा करते हुए नहीं दिखा, इससे संदेह पैदा हुआ कि यह दिव्या की ओर से चूक थी, क्योंकि अगर कई यात्रियों को इसी तरह की स्थिति का सामना करना पड़ता तो एयरपोर्ट पर बहुत हंगामा होता।

हिंदी सिनेमा में फिल्म ‘इश्क में जीना इश्क में मरना’ से किया डेब्यू

दिव्या ने 1994 में फिल्म ‘इश्क में जीना इश्क में मरना’ से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया और बाद में कई सहायक भूमिकाओं में नजर आईं। इसके बाद उन्होंने 1999 की पंजाबी फिल्म ‘शहीद-ए-मोहब्बत बूटा सिंह’ में अपने सिख पति से अलग हुई मुस्लिम पत्नी जैनब की मुख्य भूमिका निभाकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। यह फिल्म 1947 के भारत विभाजन की पृष्ठभूमि पर आधारित थी। यह बेहद ही हिट साबित हुई थी।
हालांकि, यश चोपड़ा निर्देशित ‘वीर-जारा’ में शब्बो की भूमिका ने उन्हें पूरे देश में पहचान दिलाई और तब से वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है।

अभिनेत्री ने बायोपिक ‘भाग मिल्खा भाग’ में अपने काम के लिए खूब प्रशंसा बटोरी, जिसमें उन्होंने मिल्खा सिंह की बहन की भूमिका निभाई थी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Indigo Airlines पर क्यों भड़कीं फेमस अभिनेत्री, नोट में लिखा- मैं बहुत परेशान हूं आज सुबह अभद्र व्यवहार…

ट्रेंडिंग वीडियो