scriptमुंबई: धारावी में पत्नी के सामने पति की चाकुओं से गोदकर हत्या, आरोपी फरार | Mumbai Crime News Man brutally stabbed to death in front of wife in Dharavi | Patrika News
मुंबई

मुंबई: धारावी में पत्नी के सामने पति की चाकुओं से गोदकर हत्या, आरोपी फरार

Mumbai Dharavi News: धारावी पुलिस के अनुसार, मृतक जाहिद पेशे से चौकीदार (Watchman) था। वारदात के समय पति को बचाने के प्रयास में पत्नी भी घायल हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया है।

मुंबईJan 18, 2023 / 02:27 pm

Dinesh Dubey

Beed rape news

बीड में विधवा से हैवानियत

Mumbai Crime News: वित्तीय राजधानी मुंबई के धारावी इलाके (Dharavi News) में एक चौंकाने वाली घटना हुई है। जहां कुछ अज्ञात बदमाशों ने पत्नी के सामने एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार घटना धारावी पुलिस स्टेशन के करीब हुई। मंगलवार (17 जनवरी) की रात मृतक अपनी पत्नी के साथ इलाके में कहीं जा रहा था, तभी दंपत्ति पर जानलेवा हमला किया गया।
धारावी पुलिस के अनुसार, मृतक जाहिद पेशे से चौकीदार (Watchman) था। वारदात के समय पति को बचाने के प्रयास में पत्नी भी घायल हो गई। पुलिस ने बताया कि हमलावरों ने 90 फुट रोड पर कई बार ज़ाहिद पर चाकू से वार किया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि अपराध करने के बाद बदमाश घटनास्थल से भाग गए।
यह भी पढ़ें

मुंबई के कारोबारी का क्रिप्टो अकाउंट हुआ हैक, 12 लाख रुपये की लगी चपत

घटना के बाद जाहिद को सायन अस्पताल (Sion Hospital) ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि आरोपी ने पुरानी दुश्मनी के चलते जाहिद की हत्या की है। वारदात में जख्मी मृतक की पत्नी का भी इलाज चल रहा है।
आपको बता दें कि धारावी की जिस 90 फुट रोड पर व्यक्ति की बेरहमी से हत्या की गई, बहुत व्यस्त इलाका है और स्थानीय पुलिस स्टेशन के करीब भी है। इससे इलाके की पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। हालांकि पुलिस ने बताया कि दो अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया है।
https://twitter.com/ANI/status/1615456915248787458?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Mumbai / मुंबई: धारावी में पत्नी के सामने पति की चाकुओं से गोदकर हत्या, आरोपी फरार

ट्रेंडिंग वीडियो