scriptMumbai: पटाखा फोड़ने से किया मना तो 12 साल के लड़के ने युवक को चाकू घोंपकर मार डाला, 2 अरेस्ट | Mumbai crime news juveniles held for stabbing to youth after he told them not to burst crackers in Shivaji Nagar | Patrika News
मुंबई

Mumbai: पटाखा फोड़ने से किया मना तो 12 साल के लड़के ने युवक को चाकू घोंपकर मार डाला, 2 अरेस्ट

Mumbai Crime News: शिवाजी नगर पुलिस के मुताबिक, 21 वर्षीय युवक की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने दो नाबालिगों को पकड़ा है। जबकि तीसरे आरोपी की तलाश जारी है।

मुंबईOct 24, 2022 / 08:49 pm

Dinesh Dubey

Beed rape news

बीड में विधवा से हैवानियत

Mumbai Govandi News: मुंबई के गोवंडी (Govandi) में हैरान करने वाली वारदात हुई है। पुलिस ने बताया कि सोमवार को पूर्वी उपनगर में एक 21 वर्षीय युवक की तीन नाबालिग लड़कों ने धारधार हथियार से हमला कर मारडाला। कथित तौर पर मृतक ने गोवंडी के एक खुले मैदान में एक आरोपी को कांच की बोतल में पटाखा फोड़ने (Firecracker) से रोका था।
एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने 14 और 15 साल के दो लड़कों को हिरासत में लिया है, जबकि 12 साल का एक अन्य आरोपी फरार है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना गोवंडी के शिवाजी नगर इलाके (Shivaji Nagar) में आज दोपहर में हुई।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: ‘एनडीए में राज ठाकरे की मनसे की कोई जरुरत नहीं’, रामदास अठावले के बयान से चढ़ा सियासी पारा

अधिकारी ने कहा कि मृतक युवक ने 12 वर्षीय आरोपी को कांच की बोतल में पटाखा फोड़ने से रोका था, जिसके बाद के लिए रखा था और बीच-बचाव किया।

इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। जिसके बाद दो अन्य आरोपियों ने पीड़िता को पीटना शुरू कर दिया। अधिकारी ने कहा कि 12 वर्षीय लड़के ने युवक पर धारदार हथियार से हमला किया और उसकी गर्दन पर चाकू मार दी। जिससे युवक की मौत हो गई।
शिवाजी नगर पुलिस के मुताबिक, 21 वर्षीय युवक की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने दो नाबालिगों को पकड़ा है। जबकि तीसरे आरोपी की तलाश जारी है। पुलिस ने आईपीसी की धारा-302 (हत्या की सजा) के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News / Mumbai / Mumbai: पटाखा फोड़ने से किया मना तो 12 साल के लड़के ने युवक को चाकू घोंपकर मार डाला, 2 अरेस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो