scriptBacchu Kadu: विधायक बच्चू कडू को बड़ा झटका, इस मामले में कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा | Mumbai Court sends Bacchu Kadu to Judicial Custody for 14 days in connection with political agitation | Patrika News
मुंबई

Bacchu Kadu: विधायक बच्चू कडू को बड़ा झटका, इस मामले में कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

Bacchu Kadu in Judicial Custody: प्रहार जनशक्ति पार्टी (Prahar Janshakti Party) के प्रमुख बच्चू कडू (Bachchu Kadu) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मुंबई कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है।

मुंबईSep 14, 2022 / 03:38 pm

Dinesh Dubey

Maharashtra Politics bacchu_kadu _.jpg

हम जिसके साथ उसी की बनेगी सरकार- बच्चू कडू

Mumbai News: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे समूह के निर्दलीय विधायक बच्चू कडू की मुश्किलें बढ़ गयी है। प्रहार जनशक्ति पार्टी (Prahar Janshakti Party) के प्रमुख बच्चू कडू (Bachchu Kadu) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मुंबई के गिरगांव कोर्ट ने राजनीतिक आंदोलन के सिलसिले में बच्चू कडू को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है।
अकोला के पूर्व संरक्षक मंत्री बच्चू कडू ने विभिन्न राजनीतिक आंदोलन के मामलों में जमानत याचिका दायर की थी। गिरगांव कोर्ट ने आज इसे खारिज कर दिया, जिस वजह से बच्चू कडू की परेशानी बढ़ गई है। अमरावती जिले के अचलपुर निर्वाचन क्षेत्र के विधायक और महा विकास अघाड़ी सरकार (MVA) में राज्य मंत्री रहे बच्चू कडू को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: भगवान राम के जैसे राहुल गांधी कर रहे भारत जोड़ो यात्रा, महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने कही बड़ी बात

बताया जा रहा है कि गिरगांव कोर्ट ने बुधवार को विधायक बच्चू कडू की जमानत की अर्जी खारिज कर दी है। इसके साथ ही कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा है। कडू के खिलाफ 2018 के एक राजनीतिक आंदोलन के सिलसिले में मामला दर्ज किया गया था। जिसके बाद कोर्ट ने कडू के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था।
बच्चू कडू इससे राहत पाने के लिए आज कोर्ट में पेश हुये थे, लेकिन उन्हें जमानत नहीं मिली। बच्ची काडू की जमानत अर्जी खारिज होने के बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है।

Hindi News / Mumbai / Bacchu Kadu: विधायक बच्चू कडू को बड़ा झटका, इस मामले में कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

ट्रेंडिंग वीडियो