scriptNCP नेता की कार तोड़ने वाले MNS कार्यकर्ता की हार्ट अटैक से नहीं हुई मौत! पोस्टमार्टम रिपोर्ट से गहराया रहस्य | MNS worker who broke NCP leader Amol Mitkari car did not die of heart attack | Patrika News
मुंबई

NCP नेता की कार तोड़ने वाले MNS कार्यकर्ता की हार्ट अटैक से नहीं हुई मौत! पोस्टमार्टम रिपोर्ट से गहराया रहस्य

MNS Jai Malokar Death : राज ठाकरे की आलोचना को लेकर मनसे कार्यकर्ताओं ने अजित पवार की एनसीपी के विधायक पर हमला किया था। इस मामले में जय मालोकार के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया था।

मुंबईSep 18, 2024 / 11:16 pm

Dinesh Dubey

MNS Jai Malokar Death
Jai Malokar Death Case : महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार की एनसीपी के विधायक अमोल मिटकरी (Amol Mitkari) की कार पर हमला करने वाले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकर्ता जय मालोकार की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में जय की मौत को लेकर चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है।
मिली जानकारी के मुताबिक, मनसे कार्यकर्ता जय मालोकार की मौत 30 जुलाई की शाम में हुई थी। उस वक्त कहा गया था कि मालोकार की मौत हार्ट अटैक से हुई है। लेकिन अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि जय की मौत दिल का दौरा पड़ने से नहीं बल्कि बेरहमी से पिटाई के कारण हुई थी। मालोकार के कई अंग गंभीर रूप से घायल पाए गए। रिपोर्ट में अनुमान लगाया गया है कि जय मालोकार की मौत इन्हीं चोटों के कारण हुई होगी।
जय मालोकर के परिवार ने मांग की है कि इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। जय के बड़े भाई विजय मालोकार ने इस मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग की है।
यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र: राज ठाकरे की आलोचना करने पर मनसे कार्यकर्ता भड़के, NCP नेता की कार तोड़ी

मनसे प्रमुख राज ठाकरे की आलोचना के बाद 30 जुलाई को मनसे कार्यकर्ताओं ने अकोला पहुंचे अमोल मिटकारी की कार में तोड़फोड़ की थी। इस प्रदर्शन में मनसे पदाधिकारी जय मालोकार भी शामिल हुए। इसके बाद मालोकार की तबीयत खराब हो गई और उन्हें अकोला के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन कुछ ही घंटों में मालोकार की मौत हो गई।
कथित तौर पर तोड़फोड़ की घटना के दौरान मनसे कार्यकर्ताओं और अमोल मिटकरी के समर्थकों के बीच हाथापाई हुई थी। इसके बाद ही जय मालोकार के सीने में दर्द होने लगा, उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान मनसे पदाधिकारी की मौत हो गई।
अमोल मिटकारी की कार में तोड़फोड़ के मामले में मनसे के 20 कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। इसमें जय मालोकार का नाम भी शामिल था। लेकिन उसी दिन जय की मौत हो गई। जय मनसे छात्र सेना के अकोला जिले के उपाध्यक्ष थे। इसके अलावा वह परभणी में होम्योपैथी पाठ्यक्रम के तीसरे वर्ष के छात्र थे।

Hindi News/ Mumbai / NCP नेता की कार तोड़ने वाले MNS कार्यकर्ता की हार्ट अटैक से नहीं हुई मौत! पोस्टमार्टम रिपोर्ट से गहराया रहस्य

ट्रेंडिंग वीडियो