scriptMumbai Fire: कुर्ला इलाके में 13 मंजिला इमारत में भीषण आग लगी, कई निवासी फंसे, बचाव कार्य जारी | Massive fire broke out in building in Kurla many residents trapped rescue operation underway | Patrika News
मुंबई

Mumbai Fire: कुर्ला इलाके में 13 मंजिला इमारत में भीषण आग लगी, कई निवासी फंसे, बचाव कार्य जारी

Mumbai Kurla Fire: चेंबूर पूर्व में स्थित लोकमान्य तिलक टर्मिनल के पास न्यू तिलक नगर इलाके में आग लग गई। बताया जा रहा है कि आग 13 मंजिला इमारत की बारहवीं मंजिल पर लगी। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

मुंबईOct 08, 2022 / 03:54 pm

Dinesh Dubey

Mumbai Kurla Fire

मुंबई के कुर्ला में इमारत में लगी आग

Mumbai Kurla Fire: मुंबई (Mumbai) के कुर्ला (Kurla Fire) के तिलक नगर (Tilak Nagar) में एक रिहायशी इमारत में भीषण आग लग गई है। कई लोग खिड़कियों से भागने की कोशिश कर रहे हैं। फायर बिग्रेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची है। युद्धस्तर पर बचाव कार्य जारी है। आग कैसे लगी इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।
मिली जानकारी के मुताबिक, आग न्यू तिलक नगर इलाके के रेल व्यू बिल्डिंग में लगी है। आग तेजी से इमारत की कुछ मंजिलों तक पहुंच गई है। स्थानीय लोगों ने फायर बिग्रेड के पहुंचने तक आग में फंसे लोगों को बचाने का प्रयास किया। फिलहाल दमकलकर्मी आग बुझाने का काम कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Sangli Accident: सुनसान सड़क पर हुआ भीषण हादसा, 25 वर्षीय चालक सहित कार जलकर हुई खाक

बताया जा रहा है कि आग दोपहर करीब पौने तीन बजे लगी। चेंबूर पूर्व में स्थित लोकमान्य तिलक टर्मिनल के पास न्यू तिलक नगर इलाके में रहवासी इमारत में आग लग गई। खबर है कि आग 13 मंजिला इमारत की बारहवीं मंजिल पर लगी। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। पुलिस, एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं।
https://twitter.com/hashtag/Mumbai?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दमकल कर्मियों के पहुंचने से पहले ही आग ने विकराल रूप ले लिया था। आसमान में धुएं का गुबार दिखाई दे रहा था। इस दौरान कुछ स्थानीय लोगों ने आग में फंसी एक महिला को बचाने में कामयाबी हासिल की। बताया जा रहा है कि यह महिला उसी घर में फंसी थी जहां आग लगी थी। उसे खिड़की से बचाया गया। इमारत में कई फंसे हुए हैं। आग बुझाने के प्रयास जारी है।

Hindi News / Mumbai / Mumbai Fire: कुर्ला इलाके में 13 मंजिला इमारत में भीषण आग लगी, कई निवासी फंसे, बचाव कार्य जारी

ट्रेंडिंग वीडियो