scriptMumbai: अफेयर का विरोध करने पर पत्नी के चेहरे पर फेंका एसिड, 5 साल पहले की थी लव मैरिज | Man throws acid on wife face for objecting his affair in Malvani Mumbai | Patrika News
मुंबई

Mumbai: अफेयर का विरोध करने पर पत्नी के चेहरे पर फेंका एसिड, 5 साल पहले की थी लव मैरिज

Mumbai Acid Attack : मुंबई में एक 34 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी के चेहरे पर एसिड फेंककर उसे बुरी तरह झुलसा दिया। यह घटना मालवणी इलाके में हुई।

मुंबईSep 27, 2024 / 08:49 pm

Dinesh Dubey

Mumbai Man Throws Acid on Wife
Mumbai Crime News : मुंबई के मालवणी इलाके में विवाहेतर संबंध (Extramarital Affair) का विरोध करने पर 34 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर एसिड फेंक दिया। इस घटना में पीड़िता गंभीर रूप से घायल हो गई। 27 वर्षीय पीड़िता की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
एक अधिकारी ने बताया कि मालवणी इलाके में रहने वाले 34 वर्षीय शब्बीर खान (Shabbir Khan) ने अपने अफेयर का पर्दाफाश होने पर अपनी पत्नी के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। घायल महिला कूपर अस्पताल में भर्ती है। वह गंभीर रूप से जल गई है और इलाज चल रहा है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।
यह भी पढ़ें

प्रोफेसर की बेटी से गैंगरेप, कॉलेज में भी की हैवानियत, दोस्त समेत 4 गिरफ्तार

कपल ने 2019 में प्रेम विवाह किया था। कुछ ही समय बाद महिला को पता चला कि उसका बेरोजगार पति ड्रग्स का आदी है और उसका किसी और महिला से अफेयर है। इसलिए उसने आरोपी पति से तलाक लेने का फैसला किया।
महिला पिछले तीन महीने से मलाड में अपनी मां के साथ रह रही थी। 25 सितंबर की सुबह पति जबरन पीड़िता की मां के घर में घुस गया और पत्नी पर एसिड फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 124(2), 311, 333 और 352 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच जारी है।

Hindi News / Mumbai / Mumbai: अफेयर का विरोध करने पर पत्नी के चेहरे पर फेंका एसिड, 5 साल पहले की थी लव मैरिज

ट्रेंडिंग वीडियो