scriptMaharashtra News: होमवर्क पूरा न करने पर महिला टीचर ने छात्र को बेरहमी से पीटा, कपड़े उतरवाकर क्लास में किया खड़ा | Maharashtra News: Woman teacher brutally thrashes student for not completing homework, made her stand in class after taking off her clothes | Patrika News
मुंबई

Maharashtra News: होमवर्क पूरा न करने पर महिला टीचर ने छात्र को बेरहमी से पीटा, कपड़े उतरवाकर क्लास में किया खड़ा

महाराष्ट्र के जलगांव जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक नौ साल के बच्चे ने होमवर्क नहीं किया तो उसे स्कूल की टीचर ने शर्ट उतार कर बेरहमी से पीटा। इस मामले में पुलिस ने टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। महाराष्ट्र के जलगांव शहर की इस घटना से खलबली मच गई है।

मुंबईSep 03, 2022 / 03:41 pm

Siddharth

teacher.jpg

Teacher

महाराष्ट्र के जलगांव जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। 9 साल का बच्चा घर से होमवर्क करके नहीं आया तो टीचर को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने बच्चे का कपड़ा उतरकर इसे बेरहमी से पीटा। ये दिल दहला देने वाली घटना महाराष्ट्र के जलगांव शहर की है। शुक्रवार को एक प्राइवेट क्लास की टीचर पल्लवी जितेंद्र इंदानी ने यह काम किया है। जलगांव के वाघनगर के मगरपार्क में रहने वाली संबंधित टीचर के खिलाफ बच्चे के अभिभावक ने पुलिस केस दर्ज करवाया है।
जलगांव के शनिपेठ इलाके के गुरुनानक नगर में रहने वाले योगेश गणेश ढंढोरे के बेटे खुशाल को टीचर ने होमवर्क पूरा ना करने पर बेरहमी से मारा है। खुशाल बलीराम पेठे के कोठारी नाम के ट्यूशन क्लास में पढ़ने जाता है। शाह परिवार इस ट्यूशन क्लास को चलाता है। शाह परिवार द्वारा संचालित किए जाने वाले इस ट्यूशन क्लास में पहली से दसवीं कक्षा तक के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाया जाता है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra News: बेटी की मौत पर कोविशील्ड से मांगा 1000 करोड़ रुपए मुआवजा, हाईकोर्ट ने सीरम और बिल गेट्स को भेजा नोटिस

बता दें कि इसी ट्यूशन क्लास में पल्लवी जितेंद्र इंद्रानी बच्चों को पढ़ाती हैं। खुशाल के माता-पिता का आरोप है कि शुक्रवार को जब खुशाल ने होमवर्क नहीं किया तो टीचर ने उसकी शर्ट उतारी और उसे बेंत से बेरहमी से पीटा। अभिभावक का कहना है कि हमेशा होने वाली पिटाई से तंग आकर खुशाल ने उनसे टीचर की शिकायत की थी। बेटे की शिकायत को ध्यान में रखते हुए जब वे अचानक क्लास में पहुंचे तो उनके बेटे की कही हुई बात बिल्कुल सच निकली। अभिभावक को सामने देखकर टीचर ने फौरन बच्चे के कपड़े वापस किए और एकदम से हडबड़ा गई।
इस घटना के बाद खुशाल के पिता योगेश ढंढोर ने तुरंत टीचर की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई। पुलिस ने शिक्षिका के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस घटना से पूरे जलगांव शहर में खलबली मच गई है और स्थानीय लोगों में टीचर के खिलाफ आक्रोश साफ नजर आ रहा है। कोई टीचर को मनोविकृत बता रहा है, कोई टीचर को क्रूर बता रहा है। फिलहाल महिला टीचर से पुलिस पूछताछ कर रही है कि उसने 9 साल के बच्चे की इतनी बेरहमी से पिटाई क्यों की?

Hindi News / Mumbai / Maharashtra News: होमवर्क पूरा न करने पर महिला टीचर ने छात्र को बेरहमी से पीटा, कपड़े उतरवाकर क्लास में किया खड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो