scriptमहाराष्ट्र के अहमदनगर में भीषण हादसा, 3 दोस्तों की मौके पर ही मौत | Maharashtra Ahmednagar horrific accident on Sangamner-Akole road 3 friends died | Patrika News
मुंबई

महाराष्ट्र के अहमदनगर में भीषण हादसा, 3 दोस्तों की मौके पर ही मौत

Ahmednagar Sangamner-Akole: हादसे में मरने वाले तीनों युवक संगमनेर शहर से महज छह किलोमीटर दूर चिखली गांव के रहने वाले हैं। मृतक युवकों की पहचान ऋषिकेश उमाजी हासे (उम्र 20), सुयोग बालासाहेब हासे (उम्र 20) और निलेश बालासाहेब सिनारे (उम्र 26) के रूप में हुई है।

मुंबईMar 18, 2023 / 02:23 pm

Dinesh Dubey

maharashtra_truck_dumper_accident.jpg

नागपुर में भाई-बहन की सड़क हादसे में मौत

Maharashtra Ahmednagar Accident: महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के संगमनेर तालुक में दर्दनाक हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि संगमनेर से अकोले की ओर जा रही दो मोटरसाइकिल सामने आ रहे दूध के टैंकर से टकरा गई। इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका संगमनेर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतक युवक चिखली के रहने वाले है।
संगमनेर शहर पुलिस के अनुसार यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे के करीब मंगलापुर शिवार स्थित बर्फ कारखाने के पास हुई। हादसे के समय दो मोटरसाइकिल से संगमनेर से चिखली की ओर अपने घर जा रहे चारों युवक आपस में बातचीत कर रहे थे।
यह भी पढ़ें

मुंबई के चेंबूर में फेल होने के डर से 10वीं के छात्र ने लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी

तभी बर्फ की फैक्ट्री के पास अकोले की ओर से आ रहे दूध के टैंकर से उनकी बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि दो बाइकों पर सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।
वाहनों के टकराने की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे। इस बीच सूचना मिलते ही संगमनेर शहर पुलिस की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों व पुलिस ने चारों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि इनमें से तीन को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। एक की हालत गंभीर बनी हुई है।
इस हादसे में मरने वाले तीनों युवक संगमनेर शहर से महज छह किलोमीटर दूर चिखली गांव के रहने वाले हैं। मृतक युवकों की पहचान ऋषिकेश उमाजी हासे (उम्र 20), सुयोग बालासाहेब हासे (उम्र 20) और निलेश बालासाहेब सिनारे (उम्र 26) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया है कि गंभीर रूप से घायल युवक का नाम संदीप भाऊसाहेब केरे है।
घटना के बाद पुलिस ने हादसे में शामिल वाहनों को जब्त कर लिया है और दूध के टैंकर के चालक को भी हिरासत में ले लिया है। जबकि आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News / Mumbai / महाराष्ट्र के अहमदनगर में भीषण हादसा, 3 दोस्तों की मौके पर ही मौत

ट्रेंडिंग वीडियो