scriptपुणे में प्रोफेसर की बेटी से गैंगरेप, कॉलेज में भी की हैवानियत, दोस्त समेत 4 गिरफ्तार | College Professor minor daughter gangraped in Pune made video | Patrika News
मुंबई

पुणे में प्रोफेसर की बेटी से गैंगरेप, कॉलेज में भी की हैवानियत, दोस्त समेत 4 गिरफ्तार

Pune Rape Crime : आरोपी और पीड़िता की पहचान सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मुंबईSep 27, 2024 / 08:03 pm

Dinesh Dubey

Rape in Pune College
महाराष्ट्र के पुणे जिले से शर्मनाक घटना सामने आई है। पुणे के एक मशहूर कॉलेज में पढ़ने वाली 16 वर्षीय लड़की के साथ 20 और 22 साल के लड़कों समेत चार ने सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इस मामले में कोरेगाव पार्क (Koregaon Park) पुलिस स्टेशन में आरोपियों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) और पॉस्को एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।
पुलिस के मुताबिक, आरोपी और नबालिग पीड़िता की पहचान सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। पीड़िता अपने पिता के फोन पर सोशल मीडिया चलाती थी और इस दौरान उसकी आरोपी से दोस्ती हो गई। फिर पीड़िता को पार्टी करने के बहाने आरोपी ने अपने फ्लैट पर बुलाया, जहां उसके साथ बलात्कार किया।
यह भी पढ़ें

BJP नेता समेत 3 पर युवती से गैंगरेप का आरोप, पार्टी ने किया बर्खास्त

कॉलेज परिसर में भी किया रेप

16 वर्षीय लड़की के साथ हैवानियत का यह सिलसिला कई महीनों से जारी था। अरोप है कि चार लड़कों ने पीड़िता के साथ कॉलेज और अन्य जगहों पर बलात्कार किया। पुलिस के मुताबिक, इस गैंगरेप की घटना का खुलासा पीड़िता के कॉलेज में चल रहे ‘गुड टच और बैड टच’ कार्यक्रम के दौरान हुआ। जिसके बाद कोरेगांव पार्क पुलिस ने मामला दर्ज किया।

प्रोफेसर की बेटी है पीड़िता

बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की के पिता प्रोफेसर है। आरोप है कि प्रोफेसर पिता ने बेटी के साथ हुए घिनौने कृत्य की शिकायत ट्रस्टियों से की थी, लेकिन मामले को दबाने की कोशिश की गई। फ़िलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि आरोपियों में कौन-कौन शामिल है और उन्हें बचाने का प्रयास क्यों किया गया।

4 आरोपी गिरफ्तार

आरोपी भी उसी कॉलेज में 11वीं और 12वीं की पढ़ाई कर रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में दो नाबालिग बताये जा रहे हैं। पीड़िता के साथ यह घटना अप्रैल से हो रही थी। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने अश्लील वीडियो भी बनाया है। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Hindi News / Mumbai / पुणे में प्रोफेसर की बेटी से गैंगरेप, कॉलेज में भी की हैवानियत, दोस्त समेत 4 गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो