scriptMumbai Airport : तस्कर के शरीर से निकले कोकीन से भरे 110 कैप्सूल, अधिकारियों के उड़े होश! | Brazilian arrested with Rs 10 crore cocaine hidden in body at Mumbai Airport | Patrika News
मुंबई

Mumbai Airport : तस्कर के शरीर से निकले कोकीन से भरे 110 कैप्सूल, अधिकारियों के उड़े होश!

Cocaine Smuggling in Mumbai : आरोपी ने कोकीन के कुल 110 कैप्सूल खाए थे। डॉक्टरों की निगरानी में तस्कर के शरीर से कोकीन बरामद कर ली गई है।

मुंबईMay 12, 2024 / 01:50 pm

Dinesh Dubey

Mumbai Airport Cocaine Smuggling
Mumbai News : राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) ने कोकीन की तस्करी (Cocaine Smuggling) करते एक विदेशी नागरिक को रंगे हाथ पकड़ा है। अधिकारियों ने बताया की आरोपी ब्राजील का नागरिक है। उसने अपने शरीर में 10 करोड़ रुपये मूल्य का 1 किलो कोकीन छिपाया था। उसे कोकीन तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।
डीआरआई ने विशिष्ट खुफिया जानकारी के आधार पर जब मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Mumbai International Airport) पर आरोपी की तलाशी ली तो मामले का पर्दाफाश हुआ। अधिकारियों ने बताया कि छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ड्रग्स ले जाने के संदेह में कार्लोस लिएंड्रो डा सिल्वा ब्रूनो (32) नाम के आरोपी को रोका गया। पहले तो वह गोलमोल जवाब देकर बचने की कोशिश कर रहा था।

यह भी पढ़ें

एक दो नहीं, डॉक्टरों ने तस्कर के शरीर से निकाले ड्रग्स से भरे 74 कैप्सूल, जानें पूरा मामला

हालांकि लगातार पूछताछ करने पर उसने तस्करी के लिए ड्रग्स युक्त कैप्सूल खाने की बात स्वीकार की। जिसके बाद अधिकारी उसे स्थानीय मजिस्ट्रेट के आदेश पर गुरुवार को सर जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज

अधिकारियों ने बताया कि कार्लोस ने कोकीन के कुल 110 कैप्सूल निगले थे। डॉक्टरों की निगरानी में तस्कर के शरीर से कोकीन बरामद कर ली गई है। जांच में कोकीन की पुष्टि हुई है। इस मामले में एनडीपीएस अधिनियम, 1985 के प्रावधानों के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी से पूछताछ कर मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Mumbai / Mumbai Airport : तस्कर के शरीर से निकले कोकीन से भरे 110 कैप्सूल, अधिकारियों के उड़े होश!

ट्रेंडिंग वीडियो