scriptसनी देओल की ‘बॉर्डर 2’ पर आया नया अपडेट, खुशी से झूम उठेंगे फैंस | Border 2 update shooting date reveal sunny deol varun dhawan diljit dosanjh war film release date | Patrika News
बॉलीवुड

सनी देओल की ‘बॉर्डर 2’ पर आया नया अपडेट, खुशी से झूम उठेंगे फैंस

Border 2 Update: भारत की सबसे बड़ी वॉर फिल्म ‘बॉर्डर 2’ से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आ गई है। आइए सनी देओल की इस अपकमिंग फिल्म के बारे में जानते हैं।

मुंबईSep 18, 2024 / 03:42 pm

Gausiya Bano

border 2 shooting

बॉर्डर 2 की शूटिंग से जुड़ी आई लेटेस्ट अपडेट

Border 2 Shooting Update: सनी देओल की मोस्ट अवेटेज फिल्म ‘बॉर्डर 2’ को लेकर एक ऐसी अपडेट सामने आई है। 27 साल पहले आई फिल्म बॉर्डर, जो भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित थी, का यह सीक्वल है। इस सीक्वल के लिए फैंस को काफी इंतजार है। इसके पहले पार्ट में सनी देओल, सुनील शेट्टी और अक्षय खन्ना जैसे कलाकार शामिल थे। 10 करोड़ रुपए की लागत में बनी बॉर्डर ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 65.57 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। अब इसके सीक्वल यानी बॉर्डर 2 की शूटिंग भी शुरू होने वाली है। आइए इससे जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानते हैं।

‘बॉर्डर 2’ की शूटिंग से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट

पिकंविला की रिपोर्ट के मुताबिक, सनी देओल की बॉर्डर 2 की शूटिंग उत्तर भारत में 25 नवंबर से शुरू होगी। इसका डायरेक्शन अनुराग सिंह कर रहे हैं। इसमें सनी देओल के साथ वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ नजर आएंगे। एक्टर्स इसमें सशस्त्र सेना अधिकारियों का रोल निभाएंगे। बता दें कि फिल्म का प्री-प्रोडक्शन का काम लगभग 1 साल से चल रहा है और अब अगले महीने से इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है।

यह भी पढ़ें

सनी देओल की ‘बॉर्डर 2’ पर अपडेट, वरुण धवन निभाएंगे ये रोल

‘बॉर्डर 2’ की यहां होगी शूटिंग

बॉर्डर 2 प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, टीम एक हफ्ते के अंदर फिल्म के लिए रेकी शुरू करने वाली है। उन्होंने पहले दो जगहों को चुना है- जम्मू और श्रीनगर। सूत्र ने यह भी बताया कि टीम फिल्म को प्रामाणिकता देने के लिए फिल्म के एक महत्वपूर्ण हिस्से को भारत की सीमाओं के पास वास्तविक जगहों, विशेषकर विशेष सशस्त्र बल क्षेत्रों में शूट करने की योजना बना रही है।
border 2 update

‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट

खबरों के मुताबिक, बॉर्डर 2 को साल 2026 को गणतंत्र दिवस के खास मौके पर रिलीज किया जाएगा। इसे भारत की अब तक की सबसे बड़ी वॉर फिल्म बताया जा रहा है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सनी देओल की ‘बॉर्डर 2’ पर आया नया अपडेट, खुशी से झूम उठेंगे फैंस

ट्रेंडिंग वीडियो