scriptराम मंदिर उद्घाटन के दौरान BJP कर सकती है गोधरा जैसा कांड… संजय राउत का सनसनीखेज दावा | BJP can do Godhra like incident during Ayodhya Ram temple inauguration says Sanjay Raut | Patrika News
मुंबई

राम मंदिर उद्घाटन के दौरान BJP कर सकती है गोधरा जैसा कांड… संजय राउत का सनसनीखेज दावा

Sanjay Raut on BJP: शिवसेना (उद्धव गुट) सांसद संजय राउत ने दावा किया है कि बीजेपी किसी भी हालत में लोकसभा चुनाव जितने का प्रयास करेगी। इसके लिए कोई बड़ा हमला भी करवाया जा सकता है।

मुंबईAug 29, 2023 / 12:39 pm

Dinesh Dubey

sanjay_raut_and_pm_modi.jpg

संजय राउत ने PM मोदी पर साधा निशाना

Sanjay Raut on PM Modi: आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए राजनीतिक दलों ने मोर्चाबंदी शुरू कर दी है। अगले साल होने वाले आम चुनाव की पृष्ठभूमि में विपक्षी दलों के ‘इंडिया’ गठबंधन की गुरुवार को मुंबई में अहम बैठक होगी। इस बैठक से पहले शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता सांसद संजय राउत ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
शिवसेना (उद्धव गुट) सांसद संजय राउत ने दावा किया है कि बीजेपी किसी भी हालत में लोकसभा चुनाव जितने का प्रयास करेगी। इसके लिए बीजेपी अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के दौरान कोई बड़ा हमला भी करवा सकती है। मीडिया से बात करते हुए राज्यसभा सांसद राउत ने कहा, “हम डरते हैं… कहीं गोधरा हत्याकांड जैसा कुछ न हो जाये। इसी तरह राम मंदिर के उद्घाटन पर देशभर से ट्रेनों में भरकर लोगों को बुलाया जाएगा और किसी एक पर हमला करवाया जाएगा…” संजय राउत ने कहा कि देश की मुख्य विपक्षी दलों को डर है कि कहीं पुलवामा जैसी घटना न हो जाए।
यह भी पढ़ें

NCP के असली बॉस होंगे अजित पवार? प्रफुल्ल पटेल का दावा, 30 सितंबर तक हो जाएगा फैसला


‘BJP का एजेंडा सिर्फ धार्मिक तनाव पैदा करना’

संजय राऊत ने विश्वास जताते हुए कहा, 2024 में मोदी आएगा नहीं जाएगा मोदी ऐसे नारे लगेंगे। लोकसभा में हमारी संख्या 19 है। यह बरकरार रहेगा। इसके विपरीत हमारे और अधिक उम्मीदवार निर्वाचित होंगे। 2024 के चुनाव के लिए बीजेपी के पास कोई एजेंडा नहीं है। इस देश में बेरोजगारी, महंगाई है। चीन ने घुसपैठ की है। बहुत सारे सवाल हैं। लेकिन उस पर ध्यान न देकर वह धार्मिक तनाव पैदा करेंगे और फिर चुनाव में जाएंगे। बीजेपी का यही एक ही एजेंडा है।
राउत ने कहा, ‘…ये कुछ भी कर सकते है। कहा जाता है कि पुलवामा हमला, गोधरा कांड करवाया गया था.. तो 2024 का चुनाव जीतने के लिए भी ऐसा ही षड्यंत्र किया जा सकता है.. देश के प्रमुख राजनीतिक दलों को इस बात का डर सता रहा है।’

PM मोदी पर साधा निशाना

मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने कहा, “यह प्रधानमंत्री को देखना चाहिए, अभी वे BRICS में गए, उन्होंने चीन के राष्ट्रपति को गले लगाया। उसके बाद चीन का मैप आता है तो यह उनसे(PM) पूछना चाहिए। इसे देखने के बाद हमारा तो दिल टूट गया है। राहुल गांधी ने जो कहा है वह सच है कि हमारी ज़मीन चीन ने ले ली है। आपमें हिम्मत है तो चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करके दिखाइए।“ दरअसल चीन द्वारा पूरे अरुणाचल प्रदेश और अक्साई चिन पर क्षेत्रीय दावा करते हुए एक नया आधिकारिक मैप जारी किया गया है।

ग्रैंड हयात में ‘INDIA’ करेगी मंथन

बता दें कि ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (INDIA) गठबंधन के प्रमुख नेता 31 अगस्त और 1 सितंबर को मुंबई के आलीशान ग्रैंड हयात होटल (Grand Hyatt Hotel) में जुटेंगे। बीजेपी विरोधी ‘इंडिया’ गठबंधन में देशभर के 26 दल शामिल हैं। पटना में जून में पहली बार एक साझा मंच पर एकत्र होने के बाद से विपक्षी दलों की यह तीसरी बैठक होगी। इस बैठक में ‘इंडिया’ गठबंधन का आधिकारिक लोगो (Logo) जारी किया जाएगा और 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर एजेंडा बनाने पर चर्चा होगी।

Hindi News/ Mumbai / राम मंदिर उद्घाटन के दौरान BJP कर सकती है गोधरा जैसा कांड… संजय राउत का सनसनीखेज दावा

ट्रेंडिंग वीडियो