scriptBBQ Nation की दाल मखनी में था मरा चूहा… 75 घंटे अस्पताल में हुआ भर्ती, यूपी के वकील का दावा | BBQ Nation Mumbai dead rat found in Veg Meal of Barbeque Nation claim Uttar Pradesh lawyer | Patrika News
मुंबई

BBQ Nation की दाल मखनी में था मरा चूहा… 75 घंटे अस्पताल में हुआ भर्ती, यूपी के वकील का दावा

BBQ Nation in Mumbai: शिकायतकर्ता राजीव शुक्ला ने कहा कि मुंबई पुलिस ने अभी तक मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की है।

मुंबईJan 16, 2024 / 08:05 pm

Dinesh Dubey

mumbai_barbeque_nation_worli.jpg

मुंबई में बार्बिक्यू नेशन के खाने में मिला चूहा!

Rat Found in Barbeque Nation Food: मुंबई में बार्बिक्यू नेशन (BBQ Nation) के शाकाहारी खाने में मरा हुआ चूहा मिलने का आरोप लगा है। उत्तर प्रदेश के वकील राजीव शुक्ला ने दावा किया है कि इस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. प्रयागराज निवासी राजीव शुक्ला ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने 8 जनवरी को वर्ली स्थित बार्बिक्यू नेशन से वेज मील बॉक्स का ऑर्डर दिया था. खाने के दौरान राजीव को दाल मखनी में मरा हुआ चूहा मिला।
मुंबई के एक होटल में ठहरे राजीव शुक्ला ने बार्बिक्यू नेशन से रात में वेज खाना मंगवाया था. उन्होंने शाकाहारी खाने में चूहा मिलने के बाद शिकायत दर्ज कराई है। 35 वर्षीय राजीव ने एक्स (Twitter) पर दाल मखनी, खाने का बिल और पुलिस में की गयी शिकायत की तस्वीरें शेयर की है. उन्होंने अपनी अस्पताल की तस्वीर भी शेयर की है। आरोप है कि शिकायत के बावजूद नागपाड़ा पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है।
यह भी पढ़ें

मुंबई के मशहूर रेस्टोरेंट ने चिकन डिश में परोसा चूहे का मांस, मैनेजर-शेफ और सप्लायर पर FIR


पुलिस ने नहीं दर्ज की FIR

राजीव शुक्ला ने कहा कि मुंबई पुलिस ने अभी तक मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की है। जबकि मुझे स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण 75 घंटे से ज्यादा समय तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था। राजीव ने नागपाड़ा पुलिस स्टेशन में बार्बिक्यू नेशन के मालिक, मैनेजर और शेफ के खिलाफ त्वरित कार्रवाई के लिए शिकायत दर्ज कराई है। हालाँकि, अभी तक मामले के संबंध में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

BBQ ने जारी किया बयान

इस घटना को लेकर बार्बिक्यू नेशन ने बयान जारी किया है. कंपनी ने आधिकारिक बयान में राजीव शुक्ला के दावे को खारिज किया है. बीबीक्यू ने कहा कि अभी तक जांच के दौरान कोई खामी नहीं पाई गई है. बार्बिक्यू नेशन ने कहा, “हमें राजीव शुक्ला नामक व्यक्ति से एक शिकायत प्राप्त हुई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि 8 जनवरी को उन्होंने हमारे एक आउटलेट से जो खाना ऑर्डर किया था, उसमें पेस्ट्स पाए गए थे। हमने अपनी आंतरिक जांच की है और ऐसी कोई त्रुटि हमें नहीं मिली है। इसके अलावा, हमने संबंधित अधिकारियों से निरीक्षण भी कराया है और हमें ऐसा कोई मामला नहीं मिला, जैसा कि आरोप लगाया गया है। हम हर तरह के निरीक्षण/ऑडिट केलिए तैयार है और संबंधित अधिकारियों के साथ पूरा सहयोग करेंगे।”
https://twitter.com/shukraj/status/1746911347114471460?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Mumbai / BBQ Nation की दाल मखनी में था मरा चूहा… 75 घंटे अस्पताल में हुआ भर्ती, यूपी के वकील का दावा

ट्रेंडिंग वीडियो