scriptआफताब की तरह आदित्य ठाकरे का हो नार्को टेस्ट…, नितेश राणे ने किया सनसनीखेज दावा | Aaditya Thackeray should undergo narco test like aftab poonawalla says BJP MLA Nitesh Rane | Patrika News
मुंबई

आफताब की तरह आदित्य ठाकरे का हो नार्को टेस्ट…, नितेश राणे ने किया सनसनीखेज दावा

Nitesh Rane On Aaditya Thackeray: महाराष्ट्र के कणकवली विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से विधायक नितेश राणे ने कहा, “जब भी उनकी मौत का मामला उठता है, आदित्य ठाकरे का नाम सामने आता है।

मुंबईDec 22, 2022 / 02:53 pm

Dinesh Dubey

nitesh_rane_on_aaditya_thackeray.jpg

नितेश राणे ने आदित्य ठाकरे पर बोला हमला

Aaditya Thackeray Narco Test: बीजेपी विधायक नितेश राणे (Nitesh Rane) ने बुधवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salvian) की मौत को लेकर सनसनीखेज दावा किया। राणे ने इस मामले में कथित संलिप्तता का आरोप लगाते हुए शिवसेना (यूबीटी) विधायक आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) के नार्को टेस्ट की मांग की।
महाराष्ट्र के कणकवली विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से विधायक नितेश राणे ने कहा, “जब भी उनकी मौत का मामला उठता है, आदित्य ठाकरे का नाम सामने आता है। महाराष्ट्र में बहुत सारे नेता हैं, उनके नाम नहीं आते हैं। यह ‘दाल में कुछ काला है’ का संकेत देता है।”
यह भी पढ़ें

बीजेपी का सरपंच नहीं चुना तो एक रुपया भी फंड नहीं दूंगा… नितेश राणे के बिगड़े बोल

राणे ने मांग की कि सच जानने आदित्य ठाकरे का नार्को टेस्ट किया जाए। उन्होंने कहा, “आदित्य ठाकरे का उसी तरह से नार्को टेस्ट किया जाना चाहिए, जिस तरह श्रद्धा वालकर की मौत के मामले में आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट किया गया। ए फॉर आफताब और ए फॉर आदित्य होता है।”
नागपुर में महाराष्ट्र विधानसभा के बाहर मीडिया से बातचीत करते हुए राणे ने यह भी कहा कि AU नाम के शख्स ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को 44 कॉल्स क्यों किए, इसका भी सच जानने की जरूरत है।
बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामले बुधवार को लोकसभा में उठा था. एकनाथ शिंदे गुट के सांसद राहुल शेवाले ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे पर गंभीर आरोप लगाये थे। शेवाले ने दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के फोन पर एयू नाम से 44 फोन आए थे। बिहार पुलिस के मुताबिक एयू का मतलब आदित्य और उद्धव था।
https://youtu.be/1VDjnGbeYUk

Hindi News/ Mumbai / आफताब की तरह आदित्य ठाकरे का हो नार्को टेस्ट…, नितेश राणे ने किया सनसनीखेज दावा

ट्रेंडिंग वीडियो