scriptपुणे में बड़ा हादसा, राज्य परिवहन की बस पेड़ से टकराई, 25 यात्री घायल, कई गंभीर | 25 passengers injured as bus rams into tree on Pune-Solapur Highway | Patrika News
मुंबई

पुणे में बड़ा हादसा, राज्य परिवहन की बस पेड़ से टकराई, 25 यात्री घायल, कई गंभीर

Pune Bus Accident : पुलिस ने बताया कि एक ट्रक से टक्कर से बचने की कोशिश में सरकारी बस के चालक ने नियंत्रण खो दिया और यह भीषण हादसा हो गया।

मुंबईJun 23, 2024 / 05:23 pm

Dinesh Dubey

Bus Accident in Pune
Mumbai Pandharpur ST Bus Accident : महाराष्ट्र के पुणे जिले में रविवार को राज्य परिवहन की बस (ST Bus) एक पेड़ से टकरा गई, जिससे कम से कम 25 यात्री घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि एक ट्रक से टक्कर से बचने की कोशिश में एसटी बस के चालक ने नियंत्रण खो दिया और बस एक पेड़ से भिड़ गई।
यह भी पढ़ें

NEET पेपर लीक मामले में महाराष्ट्र ATS का एक्शन, कोचिंग सेंटर चलाने वाले 2 शिक्षकों को पकड़ा, पूछताछ जारी

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा पुणे-सोलापुर हाइवे पर हुआ। एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना दौंड तहसील में यावत (Yavat) के पास सहजपुर गांव में हुई. हादसे की शिकार एसटी बस सोलापुर जिले के पंढरपुर से मुंबई शहर जा रही थी।
हादसे की सूचना मिलते ही पुणे ग्रामीण पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पीड़ितों को अस्पताल पहुंचाया। घायलों का लोनी कालभोर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। दुर्घटना के समय बस की स्पीड काफी अधिक थी, इसलिए पेड़ से टकराने से बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।
यावत पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक नारायण देशमुख ने बताया कि सहजपुर फाटा के पास राज्य परिवहन की बस के पेड़ से टकरा जाने से 20 से 22 यात्री घायल हो गए। इनमें से 2 से 3 यात्रियों को गंभीर चोटें आईं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

Hindi News/ Mumbai / पुणे में बड़ा हादसा, राज्य परिवहन की बस पेड़ से टकराई, 25 यात्री घायल, कई गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो