scriptMP News: REEL बनाने के चक्कर में गई जान… मासूम तड़पने लगा तो दोस्तों को लगा कर रहा एक्टिंग | mp news 11 year child got hang himself while making reel infront of friends | Patrika News
मोरेना

MP News: REEL बनाने के चक्कर में गई जान… मासूम तड़पने लगा तो दोस्तों को लगा कर रहा एक्टिंग

MP News: मध्यप्रदेश के मुरैना जिले से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 11 साल के मासूम की रील बनाने के चक्कर में दर्दनाक मौत हो गई।

मोरेनाJul 22, 2024 / 08:04 am

Himanshu Singh

MORENA NEWS
MP News: रील बनाने का जूनून आजकल के बच्चों, बूढ़ों और जवान सब पर सिर चढ़कर बोल रहा है। एक ऐसा ही ताजा मामला मध्यप्रदेश के मुरैना जिले से सामने आया है। जहां एक 11 साल के मासूम बच्चे की रील बनाने के चक्कर में मौत हो गई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें साफतौर पर देखा जा सकता है कि छात्र के गले में फंदा है और वह तड़पता नजर आ रहा है।
वीडियो में दिख रहे बच्चे का नाम करण है। करण गले में फंदा लगाकर तड़पने की एक्टिंग करता नजर आ रहा है। उसका कोई बच्चा वीडियो बना रहा था। इसी दौरान करण का जब दम घुटने लगता है तो वह असलियत में तड़पने लगता है, लेकिन वीडियो बनाने वाले और बाकी बच्चों को लगता है। वह एक्टिंग कर रहा है। कुछ देर के बाद करण जब कोई हलचल नहीं करता नजर आता तो वहां से बच्चे भाग जाते हैं।
जानकारी के मुताबिक, करण को परिजनों को मौके जैसे ही खबर लगती है। उसे तुरंत फंदे से उतारकर इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जाता है। जहां डॉक्टर उसे मृत घोषित कर देते हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Hindi News / Morena / MP News: REEL बनाने के चक्कर में गई जान… मासूम तड़पने लगा तो दोस्तों को लगा कर रहा एक्टिंग

ट्रेंडिंग वीडियो