scriptUP Rain: बंगाल की खाड़ी में हलचल के चलते यूपी में होगी बारिश, ठंड में होगा इजाफा | There will be rain in UP due to movement in the Bay of Bengal | Patrika News
मुरादाबाद

UP Rain: बंगाल की खाड़ी में हलचल के चलते यूपी में होगी बारिश, ठंड में होगा इजाफा

UP Rain Update: यूपी के कई जिलों में रात के तापमान में गिरावट देखी जा रही है। तो वहीं बंगाल की खाड़ी में हलचल के चलते पूर्वी उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।

मुरादाबादOct 21, 2024 / 10:06 pm

Mohd Danish

There will be rain in UP due to movement in the Bay of Bengal

UP Rain: बंगाल की खाड़ी में हलचल के चलते यूपी में होगी बारिश।

UP Rain Today: उत्तर प्रदेश में मौसम तेजी से बदल रहा है। प्रदेश के कई जिलों में न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस से नीचे आ गया है। न्यूनतम तापमान लुढ़कने के कारण यूपी के ज्यादातर जिलों में रात के समय लोगों को हल्की ठंड का अहसास हो रहा है। आने वाले 3 से 4 दिनों में ये ठंड और बढ़ने की संभावना है। क्योंकि 25 अक्टूबर के बाद यूपी के कई जिलों में न्यूनतम तापमान में और कमी आ सकती है।
मौसम विभाग के अनुसार, सोमवार (21 अक्टूबर) को यूपी में मौसम शुष्क रहेगा. पूर्वी और पश्चिमी यूपी में फिलहाल बारिश को लेकर कोई चेतावनी नहीं जारी की गई है. 22 और 23 अक्टूबर को भी मौसम में कोई खास बदलाव नहीं होगा. वहीं 24 अक्टूबर से मौसम यूटर्न लेगा और यूपी के कई जिलों में हल्की बूंदाबांदी हो सकती है।
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद मंडल में पटाखा कारोबारियों के ठिकानों पर छापा, करोड़ों की जीएसटी चोरी पकड़ी, जांच में जुटे अधिकारी

मौसम वैज्ञानिक मनोज कुमार श्रीवास्तव के अनुसार अगले 24 घंटे में बंगाल की खाड़ी और अंडमान सागर के ऊपर कम दबाव का क्षेत्र बनने की संभावना है। इससे पूर्वी उत्तर प्रदेश के कई जिलों में 22 अक्टूबर से बारिश के छींटे पड़ सकतीं हैं, जिससे तापमान में और गिरावट आ सकती है।

Hindi News / Moradabad / UP Rain: बंगाल की खाड़ी में हलचल के चलते यूपी में होगी बारिश, ठंड में होगा इजाफा

ट्रेंडिंग वीडियो