scriptMoradabad: दोस्तों से विवाद के बाद रेलवे स्टेशन उड़ाने की दी धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Police arrest person who threat to blast in railway station | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad: दोस्तों से विवाद के बाद रेलवे स्टेशन उड़ाने की दी धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Highlights -गुस्से में दी थी धमकी -पुलिस ने किया गिरफ्तार -उत्तराखंड का रहने वाला है आरोपी

मुरादाबादDec 29, 2019 / 12:14 pm

jai prakash

dhamki.jpg

मुरादाबाद: शनिवार को रेलवे महकमे में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पुलिस कंट्रोल रूम में एक व्यक्ति ने रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी। जिसके बाद अलर्ट हुई जीआरपी और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी का किसी से विवाद हो गया था और उसने गुस्से में स्टेशन उड़ाने की धमकी दे डाली। आरोपी मूलरूप से उत्तराखंड का रहने वाला है। फ़िलहाल उससे पूछताछ जारी है।

बेटियों के खिलाफ बढ़ते अपराध पर महिला आयोग की उपाध्यक्ष ने अफसरों को दी सख्त चेतावनी

इसलिए दी धमकी
जीआरपी के मुताबिक उसे पुलिस कंट्रोल रूम से स्टेशन को उड़ाने की धमकी की सूचना मिली। जिसके बाद सक्रिय हुई टीम ने आरोपी के नम्बर को सर्विलांस पर लगाया, जिसकी लोकेशन रेलवे स्टेशन पर ही मिली और उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम अर्जुन सिंह है और मूल रूप से उत्तराखंड के उधमसिंह नगर का है। पुलिस के मुताबिक उसका अपने नजदीकियों से पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था। जिस कारण गुस्से में आकर उसने धमकी दे दी थी। फ़िलहाल वो दिल्ली में रहकर रसोइये का काम करता है।

Hindi News / Moradabad / Moradabad: दोस्तों से विवाद के बाद रेलवे स्टेशन उड़ाने की दी धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो