scriptMoradabad Railway: दिवाली से पहले चलेंगी और स्पेशल ट्रेनें, जीएम बोले- बदल जाएगी स्टेशनों की तस्वीर | GM of Northern Moradabad Railway inspected the stations | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad Railway: दिवाली से पहले चलेंगी और स्पेशल ट्रेनें, जीएम बोले- बदल जाएगी स्टेशनों की तस्वीर

Moradabad Railway: उत्तर रेलवे के जीएम एके वर्मा ने कहा कि अमृत भारत योजना के तहत रेलवे स्टेशनों का पुनर्निर्माण कर उन्हें विश्वस्तरीय बनाया जा रहा है। दिवाली और छठ पूजा के मद्देनजर रेलवे ने यात्रियों की सुविधा के लिए स्पेशल ट्रेनें चलाने की तैयारी शुरू कर दी है।

मुरादाबादOct 20, 2024 / 06:14 pm

Mohd Danish

GM of Northern Moradabad Railway inspected the stations

Moradabad Railway: दिवाली से पहले चलेंगी और स्पेशल ट्रेनें।

Moradabad Railway News: उत्तर रेलवे के जीएम एके वर्मा ने कहा कि आने वाले डेढ़ साल में रेलवे स्टेशनों की तस्वीर बदल जाएगी। रेलवे स्टेशनों को इस तरह तैयार किया जा रहा है कि लोग इन्हें देखने आया करेंगे। अमृत भारत योजना के तहत रेलवे स्टेशनों का पुनर्निर्माण किया जा रहा है। यह बात जीएम ने रेलवे स्टेशन के निरीक्षण के दौरान कही।
जीएम ने कहा कि रेलवे स्टेशनों को विश्व स्तर का तैयार किया जा रहा है। जिस शहर की जो विशेषता है, उसे रेलवे स्टेशनों पर प्रदर्शित किया जा रहा है। इसके अलावा रेलवे स्टेशनों की अच्छी डिजायनिंग की जा रही है। यात्री सुविधा बढ़ाने के साथ ही यह भी देखा जा रहा है कि लोगों को जोड़ने के लिए और क्या-क्या किया जा सकता है।
यह भी पढ़ें

मासूम बच्चों के खून की प्यासी हुई मां, पति से झगड़े के बाद उठाया खौफनाक कदम

जीएम ने कहा कि त्योहारी सीजन शुरू हो गया है। यात्रियों की संख्या बढ़ने लगी है। दिवाली और छठ पूजा पर बड़ी संख्या में यात्री सफर करते हैं। दिवाली और छठ पूजा पर आने और जाने वालों की बढ़ती संख्या को देखते हुए रेलवे ने स्पेशल ट्रेनें चलाने की तैयारी शुरू कर दी है।

Hindi News / Moradabad / Moradabad Railway: दिवाली से पहले चलेंगी और स्पेशल ट्रेनें, जीएम बोले- बदल जाएगी स्टेशनों की तस्वीर

ट्रेंडिंग वीडियो