scriptMoradabad News: मुरादाबाद में बढ़ा बुखार का कहर, 400 से अधिक लोग बीमार, लोगों को चढ़ रही ड्रिप | Fever havoc increases in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad News: मुरादाबाद में बढ़ा बुखार का कहर, 400 से अधिक लोग बीमार, लोगों को चढ़ रही ड्रिप

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में बुखार का प्रकोप तेजी से फैल रहा है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मरीजों की जांच कर दवाएं वितरित की है। गांव में सफाई अभियान और संक्रमण रोकने के प्रयास किए जा रहे हैं।

मुरादाबादOct 22, 2024 / 07:18 am

Mohd Danish

Fever havoc increases in Moradabad

Moradabad News: मुरादाबाद में बढ़ा बुखार का कहर।

Moradabad News Today: मुरादाबाद जिले के थाना पाकबड़ा क्षेत्र के महलकपुर माफी गांव में बुखार का प्रकोप तेजी से फैल रहा है। गांव के चार सौ से अधिक लोग बुखार से पीड़ित हैं। डिप्टी सीएमओ ने कहा कि शिविर लगवाया जा रहा है। पिछले एक महीने से गांव में लोगों को बुखार आने का सिलसिला शुरू हुआ था। ग्रामीणों ने बताया कि एक सप्ताह पहले बुखार आया था। आसपास के चिकित्सकों से इलाज करवाया, लेकिन तबीयत में सुधार नहीं हुआ।
यह भी पढ़ें

यूपी में इस सप्ताह करवट लेगा मौसम, गरज-चमक के साथ पड़ेंगी बौछारें, बढ़ेगी ठिठुरन

गांव में जगह-जगह पानी भरा हुआ है। रविवार को गांव पहुंची टीम में सीएमओ के साथ डिप्टी सीएमओ डॉ. संजीव बेलवाल, डॉ. अमित सक्सेना आदि रहे। सभी मरीजों को दवाओं का वितरण किया गया। साथ ही गांव में सफाई अभियान और संक्रमण रोकने के प्रयास किए जा रहे हैं। गांव के घर-घर में लोगों को ड्रिप चढ़ रही है। जानकारी मिलने पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी गांव में पहुंचे। सीएमओ डॉ. कुलदीप सिंह ने डॉक्टरों के साथ पहुंचकर कई मरीजों से बातचीत की। गांव में 105 से अधिक मरीजों की जांच की गई।

Hindi News / Moradabad / Moradabad News: मुरादाबाद में बढ़ा बुखार का कहर, 400 से अधिक लोग बीमार, लोगों को चढ़ रही ड्रिप

ट्रेंडिंग वीडियो