scriptBomb Threat: 30 उड़ानों में फिर बम की धमकी, तीन उड़ानों की करानी पड़ी इमर्जेंसी लैंडिंग | Bomb threat again on 30 flights, three flights had to make emergency landing | Patrika News
राष्ट्रीय

Bomb Threat: 30 उड़ानों में फिर बम की धमकी, तीन उड़ानों की करानी पड़ी इमर्जेंसी लैंडिंग

Bomb Threat: पिछले कुछ दिनों में देश की कई फ्लाइट्स को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है। इसे लेकर नागरिक उड्डयन मंत्री राममोहन नायडू (Ram Mohan Naidu) ने कहा, धमकियां भले ही फर्जी हं, लेकिन हम इन्हें हल्के में नहीं ले सकते।

नई दिल्लीOct 23, 2024 / 10:55 am

Devika Chatraj

इंडिगो (Indigo), विस्तारा (Vistara) और एयर इंडिया (Air India) की 30 घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में सोमवार रात फिर बम से उड़ाने की धमकी मिली। धमकियों के बाद जेद्दा जाने वाली इंडिगो की तीन उड़ानों को सऊदी अरब (Saudi Arabia) और कतर (Qatar) के हवाई अड्डों पर भेजा गया। एक सप्ताह में भारतीय एयरलाइंस (Indian Airline) की ओर से संचालित 120 से अधिक उड़ानों को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है। नागरिक उड्डयन मंत्री राममोहन नायडू (Ram Mohan Naidu) ने कहा, धमकियां भले ही फर्जी हं, लेकिन हम इन्हें हल्के में नहीं ले सकते। ऐसी धमकी देने वालों के लिए कड़ी सजा सुनिश्चित करने के लिए विमान सुरक्षा नियमों में बदलाव किया जाएगा।

CRPF के स्कूलों को भी धमकी

दिल्ली में सीआरपीएफ (CRPF) स्कूल के पास बम विस्फोट के बाद ईमेल के जरिए देश के अन्य राज्यों में सीआरपीएफ स्कलों में बम विस्फोट की धमकी दी गई है। इनमें दो स्कूल दिल्ली और एक हैदराबाद में बताया गया है। माना जा रहा है कि यह ईमेल किसी ने दहशत फैलाने के लिए किया है। उधर दिल्ली बम धमाके को लेकर अभी तक सुरक्षा एजेंसियां कुछ ठोस जानकारी हासिल नहीं कर पाईं।

Hindi News / National News / Bomb Threat: 30 उड़ानों में फिर बम की धमकी, तीन उड़ानों की करानी पड़ी इमर्जेंसी लैंडिंग

ट्रेंडिंग वीडियो