scriptVivo V9 Youth की कीमत हुई बेहद कम, यहां से खरीद सकते हैं Smartphone | Vivo V9 Youth Price Reportedly Cut in India | Patrika News
मोबाइल

Vivo V9 Youth की कीमत हुई बेहद कम, यहां से खरीद सकते हैं Smartphone

Vivo V9 यूथ स्मार्टफोन की कीमत में एक बार फिर बड़ा बदलाव हुआ है। मिली रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को ग्राहक मात्र 16,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

Jul 27, 2018 / 10:08 am

Pratima Tripathi

vivo

Vivo V9 Youth की कीमत हुई बेहद कम, यहां से खरीद सकते हैं Smartphone

नई दिल्ली: Vivo V9 यूथ स्मार्टफोन की कीमत में एक बार फिर बड़ा बदलाव हुआ है। मिली रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को ग्राहक मात्र 16,990 रुपये में खरीद सकते हैं। बता दें कि इससे पहले भी फोन की कीमत में 1000 रुपए की कटौती की जा चुकी है। जब भारत में इस फोन को पेश किया गया था तो इसकी लॉन्चिंग कीमत 18,990 रुपये रखी गयी थी। इस हैंडसेट को फ्लिपकार्ट, अमेजॉन, पेटीएम मॉल और वीवो ई-स्टोर से खरीदा सकते हैं। गौरतलब है कि इस फोन को अप्रैल में लॉन्च किया गया था।
फीचर की बात करें तो इस हैंडसेट में 6.3 इंच की फुल व्यू डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। इसमें क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर है। इस फोन को दो कलर गोल्ड और ब्लैक वेरिएंट में पेश किया है। इस फोन को 4 जीबी रैम में पेश किया गया है और इसमें 32 जीबी का स्टोरेज दिया गया है, जिसे जरूरत पढ़ने पर 256 जीबी तक बढ़ सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Amazon और Netflix को टक्कर देने के लिए Reliance Jio करने वाला है ये बड़ा धमाका, मिलेगा फायदा

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में डुअल कैमरा दिया गया है, जिसमें पहला कैमरा 16 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं सेल्फी व वीडियो बनाने के लिए फ्रंट 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। पावर के लिए फोन में 3260mAh की बैटरी दी गयी है। कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में 4जी, डुअल सिम, हेडफोन जैक, वाई-फाई जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए है।
इससे पहले Vivo V9 को पेश किया गया था, जिसमें 6.3 इंच का डिस्प्ले है और यह भी एंड्रॉयड 8.1 ओरियो से लैस है। इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का दो रियर कैमरा दिया गया है। तो वहीं फ्रंट में 24 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। इसकी कीमत 22,990 रुपए है। वीवो वी9 के कनेक्टिविटी फीचर में 4जी एलटीई, वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं।गौरतलब है कि Vivo V9 Youth के फीचर काफी हद तक Vivo V9 से मिलता है।

Hindi News/ Gadgets / Mobile / Vivo V9 Youth की कीमत हुई बेहद कम, यहां से खरीद सकते हैं Smartphone

ट्रेंडिंग वीडियो