script48MP कैमरा वाले Motorola One Vision को आज खरीदने का मौका, जानें ऑफर्स और कीमत | today Motorola One Vision is available for sale via flipkart | Patrika News
मोबाइल

48MP कैमरा वाले Motorola One Vision को आज खरीदने का मौका, जानें ऑफर्स और कीमत

Flipkart पर होगी Motorola One Vision की बिक्री
इन कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर मिलेगा फायदा
ये 48MP कैमरा और 3500mAh बैटरी से है लैस

Jun 27, 2019 / 10:10 am

Vishal Upadhayay

motorola

48MP कैमरा वाले Motorola One Vision को आज खरीदने का मौका, जानें ऑफर्स और कीमत

नई दिल्ली: motorola के पहले 48 मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन One Vision को आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। स्मार्टफोन को ग्राहक ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) से आज दोपहर 12 बजे खरीद सकेंगे। इस हैंडसेट को इसी महीने भारत में लॉन्च किया गया है। Motorola One Vision की ख़ासियत में से एक इसमें दिया गया पंच Hole सेल्फी कैमरा है।

Motorola One Vision कीमत और ऑफर्स

Motorola One Vision को सिर्फ 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया गया है, जिसकी कीमत 19,999 रुपये है। आज की सेल में कंपनी की तरफ से कई सारे ऑफर्स दिए जा रहे हैं। अगर खरीदारी के दौरान आप आईसीआईसीआई ( ICICI ) बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजेक्शन करते हैं तो आपको 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा एक्सिस ( Axis ) बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर भी 5% का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही ग्राहक फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकेंगे।

Motorola One Vision स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच का डिस्प्ले है, जिसका रिज्योलेशन (1080 x 2340) पिक्सल है और आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है। इसमें कंपनी ने Samsung ( सैमसंग ) का 2.2GHz वाला एक्सिनोस 9609 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है जो ऑक्टाकोर है। ये फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित एंड्रॉयड वन पर रन करता है। फोन में 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की स्टोरेज है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। फोटोग्राफी के लिए फोन में 8x डिजिटल जूम व डुअल एलईडी फ्लैश लाइट के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें पहला अपर्चर f/1.7 के साथ 48 मेगापिक्सल और दूसरा f/2.2 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर के लिए 3500 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Hindi News / Gadgets / Mobile / 48MP कैमरा वाले Motorola One Vision को आज खरीदने का मौका, जानें ऑफर्स और कीमत

ट्रेंडिंग वीडियो