scriptLG ला रहा अपने W सीरीज का पहला बजट रेंज स्मार्टफोन, Amazon पर बिक्री के लिए होगा उपलब्ध | LG will bringing new W series first budget range smartphone in India | Patrika News
मोबाइल

LG ला रहा अपने W सीरीज का पहला बजट रेंज स्मार्टफोन, Amazon पर बिक्री के लिए होगा उपलब्ध

LG भारत में जल्द लॉन्च करेगा बजट रेंज स्मार्टफोन
W सीरीज का यह स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरे के साथ आएगा
इस स्मार्टफोन की बिक्री Amazon पर होगी

Jun 06, 2019 / 11:29 am

Vishal Upadhayay

new series

LG ला रहा अपने W सीरीज का पहला बजट रेंज स्मार्टफोन, Amazon पर बिक्री के लिए होगा उपलब्ध

नई दिल्ली: साउथ कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी LG एक बार फिर से बजट रेंज स्मार्टफोन मार्केट में इंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी अपने नए W सीरीज को भारत में बहुत ही जल्द उपलब्ध कराने वाली है। इस सीरीज के स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट अमेज़न ( Amazon ) पर एक्सक्लूसिव बेचा जाएगा। इसके लिए अमेजन पर एक डेडिकेटेड पेज बनाया गया है जिसके जरिए यह जानकारी मिलती है कि इस स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें

Samsung ने दुनिया का पहला QLED 8K Tv भारत में किया लॉन्च, यहां जानें सबकुछ

कंपनी अपने इस बजट रेंज स्मार्टफोन के जरिए मार्केट में पहले से मौजूद सैमसंग ( Samsung ) के M सीरीज, शाओमी ( Xiaomi ) और रियलमी ( Realme ) के स्मार्टफोन्स को टक्कर देना चाहती है। रिपोर्ट की माने तो LG के W सीरीज की शुरुआती कीमत 10,000 रुपये तक हो सकती है। LG ने इसी साल अपने दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन LG V50 ThinQऔर LG G8 ThinQ को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस ( MWC ) 2019 में लॉन्च किया था। लेकिन अब कंपनी अपने V और G सीरीज के बाद W सीरीज को इंट्रोड्यूस करने वाली है।

यह भी पढ़ें

Xiaomi Redmi Y3 ओपन सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

अमेजन पर दिख रहे तस्वीर की माने तो LG के W सीरीज का पहला स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरे के साथ आएगा। स्मार्टफोन के इन कैमरे से Night Mode, Portrait, Bokeh और Wide Angle तस्वीरे ली जा सकती हैं। इस हैंडसेट को तीन कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा जिनमें सी ग्रीन, ब्लैक और ब्लू कलर मौजूद हैं। इसके अलावा फोन नॉच डिस्प्ले वाला होगा। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी इस स्मार्टफोन के झलक के अलावा स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन इसकी लॉन्चिंग के बाद ही सभी फीचर्स से पर्दा उठेगा।

Hindi News / Gadgets / Mobile / LG ला रहा अपने W सीरीज का पहला बजट रेंज स्मार्टफोन, Amazon पर बिक्री के लिए होगा उपलब्ध

ट्रेंडिंग वीडियो