scriptआडवाणी को लेकर वाड्रा के निशाने पर भाजपा, फेसबुक पोस्ट लिख जताया अफसोस | Robert vadra slams bjp by facebook post over LK Advani | Patrika News
विविध भारत

आडवाणी को लेकर वाड्रा के निशाने पर भाजपा, फेसबुक पोस्ट लिख जताया अफसोस

आडवाणी के पक्ष में उतरे रॉबर्ट वाड्रा।
फेसबुक पोस्ट लिख बताया रियल लीडर।
अनदेखी करने पर भाजपा पर बोला हमला।

Apr 05, 2019 / 12:16 pm

Mohit sharma

Robert vadra

आडवाणी को लेकर वाड्रा के निशाने पर भाजपा, फेसबुक पोस्ट लिख जताया अफसोस

नई दिल्ली। भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के ब्लॉग के बाद देश में मचे सियासी घमासान के बाद शुक्रवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर पोस्ट लिख आडवाणी का समर्थन किया है। वाड्रा ने लिखा कि अगर हम अपने सीनियर्स की सलाह को नहीं मानते हैं तो यह काफी अपमानजनक है।

href="https://www.patrika.com/crime-news/prisoners-set-fire-to-the-shelter-of-srinagar-central-jail-4380918/" target="_blank" rel="noopener">जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर की सेंट्रल जेल में हिंसा, कैदियों ने की तोड़फोड़ और लगाई आग

 

क्या है फेसबुक पोस्ट

द रियल लीडर्स एंड मैसेज –

”पार्टी का सबसे महत्वपूर्ण स्तंभ- लंबे समय से खोया हुआ और भुला हुआ।
नैतिकता और राज्य-कौशल वाले सच्चे नेताओं को पुरस्कृत किया जाना चाहिए और उनकी उपेक्षा नहीं की जानी चाहिए। हमें उन्हें दूर नहीं होने देना चाहिए। अगर हम उनकी वरिष्ठता और सलाह को महत्व नहीं देते तो यह अपमानजनक है। मैंने हमेशा एक अच्छे विपक्षी नेता के रूप में उनका सम्मान किया है। यह बहुत ही दुखद है कि उनकी अपनी पार्टी ही उन्हें भूल गई है”।

सुप्रीम कोर्ट में इलेक्टोरल बॉन्ड पर सुनवाई आज, याचिका में जताई भ्रष्टाचार की आशंका

 

Robert vadra

महाराष्ट्र: पुणे में छात्रों से बातचीत करेंगे राहुल गांधी, सवालों का देंगे जवाब

आपको बता दें कि भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी ने गांधीनगर लोकसभा सीट से टिकट कटने के बाद पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी। उनके ब्लॉग के बाद विपक्षी पार्टियां भाजपा पर हमलावर हो गई हैं। आपको बता दें कि आडवाणी ने अपने ब्लॉग में लिखा था “मेरे जीवन को निर्देशित करने वाला सिद्धांत हमेशा से यही रहा है कि राष्ट्र सबसे पहले, इसके बाद पार्टी और खुद सबसे आखिर में। सभी स्थितियों में मैंने इसी सिद्धांत का पालन किया और आगे भी करता रहूंगा।” भाजपा ने इस बार आडवाणी को लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं दिया है। वह साल 1991 से लगातार गांधीनगर सीट से सांसद रहे हैं।

Robert vadra
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.

Hindi News / Miscellenous India / आडवाणी को लेकर वाड्रा के निशाने पर भाजपा, फेसबुक पोस्ट लिख जताया अफसोस

ट्रेंडिंग वीडियो