scriptदिल्ली: पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार, किया चौंकाने वाला खुलासा | Delhi police arrest accused salmanfor threatening to kill PM Modi | Patrika News
विविध भारत

दिल्ली: पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार, किया चौंकाने वाला खुलासा

बीती रात 22 वर्षीय सलमान ने पीसीआर को कॉल करके पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई और रात भर की कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी सलमान को खजूरी खास से गिरफ्तार कर लिया गया।

Jun 04, 2021 / 05:45 pm

Anil Kumar

pm_narendra_modi.jpg

Delhi police arrest accused salmanfor threatening to kill PM Modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाले युवक का दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली के खजूरी खास थाने की पुलिस ने रातभर तलाशी अभियान चलाते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान गाजियाबाद के लोनी निवासी सलमान उर्फ अरमान के रूप में हुई है। वह एक ड्रग एडिक्ट प्रतीत होता है। बीती रात 22 वर्षीय सलमान ने पीसीआर को कॉल करके पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और तलाशी अभियान शुरू कर दी। रातभर की कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी सलमान को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी सलमान से पूछताछ की जा रही है।

इस वजह से सलमान ने दी पीएम मोदी को धमकी

पुलिस ने आरोपी सलमान से पूछताछ की तो कई अहम बातों का खुलासा हुआ। आरोपी सलमान ने पुलिस को बताया कि वह जेल जाना चाहता था, इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाला कॉल किया। हालां, आरोपी सलमान कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया था।

यह भी पढ़ें
-

मोदी सरकार पर अनुपम खेर ने साधा निशाना, कहा- ‘छवि बनाने से ज्यादा जरूरी है जान बचाना’

दिल्ली पुलिस ने बताया ‘आरोपी ने कॉल कर कहा था- मुझे मोदी को मारना है। इसके बाद जब पड़ताल शुरु की गई और टेक्निकल सर्विलेंस के आधार पर आरोपी सलमान को खजूरी खास इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में सलमान ने बताया कि वह नशे का आदि है। साथ ही ये भी पता चला कि वह बेल पर जेल से बाहर आया है। उसके खिलाफ थाने में पहले से मुकदमा दर्ज है। शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे जेल के अंदर जाना है, इसलिए जानबूझकर पुलिस को कॉल किया था।’

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81qp2c

पहले भी पीएम मोदी को मिल चुकी है धमकी
आपको बता दें कि इससे पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। पिछले साल नवंबर 2020 में एक शख्स ने पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी भरा कॉल किया था।

यह भी पढ़ें
-

पीएम मोदी ने वाराणसी फ्रंटलाइन वर्कर्स का बढ़ाया हौसला, दिया नया मंत्र, कहा- जहां बीमार वहीं उपचार

इसके बाद चारों तरफ सनसनी फैल गई। हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया था कि वह नशे की हालत में यह बेवकूफाना हरकत की है। पीएम मोदी को जान से मारने को लेकर कॉल करने के पीछे उसका कोई मकसद नहीं है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81quk1

Hindi News/ Miscellenous India / दिल्ली: पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार, किया चौंकाने वाला खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो