scriptUP Crime : प्रधानाध्यापक ने आठवी के छात्र को डंडे से इतना पीटा कि टूट गई हड्डी | UP Crime Headmaster beat eighth class student with a stick bone broke | Patrika News
मेरठ

UP Crime : प्रधानाध्यापक ने आठवी के छात्र को डंडे से इतना पीटा कि टूट गई हड्डी

UP Crime क्लास में आगे बैठने को लेकर दो बच्चों के बीच हुआ था विवाद

मेरठOct 07, 2024 / 09:34 am

Shivmani Tyagi

UP Crime

प्रतीकात्मक फोटो

UP Crime : मेरठ मेडिकल थाना क्षेत्र के एक इंटर स्कूल में पिटाई से छात्र की हड्डी टूट गई। आरोप है कि स्कूल के प्रधानाचार्य ने छात्र को डंडे से इतना पीटा कि उसकी हाथ की हड्डी क्रेक हो गई। छात्र जब घर पहुंचा तो उसने बताया कि उसके हाथ में काफी दर्द है। परिजन छात्र को चिकित्सक के पास लेकर गए तो पता चला कि हड्डी टूटी है।

छात्र का पिता है दिव्यांग

गढ़ रोड स्थित मोहल्ला राजूपुरम में रहने वाले अखिलेश कुमार दिव्यांग हैं। इनका बेटा अतुल गढ़ रोड स्थित एक इंटर कॉलेज में पढ़ता है। स्कूल में अतुल का एक अन्य छात्र से अगली पंक्ति में बैठने को लेकर विवाद हो गया था। इस पर क्लास टीचर दोनों को प्रधानाध्यापक के पास ले गए। आरोप है कि प्रधानाध्यापक ने पूछताछ करने के बाद डंडा मंगाया और अतुल को डंडे से इतना पीटा कि उसकी हाथ की हड्डी टूट गई। इतना कुछ हो जाने के बाद कोई उपचार तक नहीं दिलवाया। बाद में अतुल घर पहुंचा तो हड्डी टूटने का पता चला।

( UP Crime ) घर पहुंचा तो हाथ में आ रही थी सूजन

अतुल जब स्कूल से घर पहुंचा तो उसके हाथ में सूजन थी। इसने बताया कि हाथ में काफी दर्द भी है। इसके बाद परिवार के सदस्य उसे लेकर अस्पताल पहुंचे तो वहां डॉक्टर ने एक्सरे कराने की सलाह दी। जब एक्सरे रिपोर्ट आई तो उसे देखकर परिवार दंग रह गया। दरअसल पिटाई से हाथ हड्डी टूट गई थी। घटना 27 सितंबर की है। अतुल के पिता ने बताया कि उनका बेटा क्लास में आगे की लाइन में बैठा हुआ था। इसी दौरान एक अन्य छात्र ने उसे पीछे बैठने के लिए कहा। अतुल ने मना किया तो दोनों में कहासुनी हो गई। इसके बाद क्लास टीचर दोनों के प्रधानाध्यापक के पास ले गए।

पिता ने दी प्रधानाध्यापक के खिलाफ तहरीर

इस घटना के बाद अतुल के पिता ने आरोपी प्रधानाध्यापक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर जांच की जा रही है। प्रधानाध्यापक से पूछताछ की जा रही है।

Hindi News / Meerut / UP Crime : प्रधानाध्यापक ने आठवी के छात्र को डंडे से इतना पीटा कि टूट गई हड्डी

ट्रेंडिंग वीडियो