scriptMeerut News: मेरठ में 26 लाख की स्मैक के साथ दो ड्रग तस्कर गिरफ्तार | Two drug smugglers arrested with smack worth 26 lakhs in Meerut | Patrika News
मेरठ

Meerut News: मेरठ में 26 लाख की स्मैक के साथ दो ड्रग तस्कर गिरफ्तार

Meerut News: मेरठ पुलिस ने 26 लाख रुपए की स्मैक के साथ दो ड्रग तस्कर गिरफ्तार किए हैं। तस्करों से और भी नशीला सामन बरामद हुए है।

मेरठApr 02, 2023 / 06:50 pm

Kamta Tripathi

Meerut News: मेरठ में 26 लाख की स्मैक के साथ दो ड्रग तस्कर गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्त में दोनों ड्रग तस्कर।

मेरठ। मेरठ की थाना लिसाडी गेट पुलिस ने 890 ग्राम स्मैक के साथ दो ड्रग तस्कर गिरफ्तार किए हैं। ड्रग तस्करों से बरामद स्मैक की कीमत 26 लाख रुपए बताई जा रही है।


थाना लिसाडी गेट पुलिस क्षेत्र में गश्त व चेकिंग पर थे। इस दौरान पता चला कि दो युवक लाल मस्जिद लक्खीपुरा में स्मैक बेचने की फिराक में हैं। इस सूचना पर सीओ कोतवाली के निर्देशन में थाना लिसाडी गेट पुलिस ने बताए स्थान पर छापा मारा तो दो संदिग्ध लोग दिखाई दिए। पुलिस ने दोनों को घेरकर पकड़ लिया।
पकडे़ गए युचकों ने अपनेे नाम .अरशद पुत्र वहीद निवासी गली नं0 18 आर निकट लाल मस्जिद लक्खीपुरा थाना लिसाडी गेट मेरठ बताया। आरोपी की तलाशी पर 560 ग्राम स्मैक व कुल 519 रुपये और एक मोबाईल बरामद हुआ।
आरोपी की पीठ पर टांगे बैग की तलाशी लेने पर उसमें से तरल केमिकल पाया गया। जिसके बारे में पूछताछ की तो बताया कि यह एक कैमिकल है इसे ठंडा पानी कहते हैं। इसको जब स्मैक में मिलाकर 700 रुपये प्रति पुढिया मार्केट में बेचते है।
इससे स्मैक में काफी तीखी गन्ध आती है व एक पारदर्शी थैली में एक किग्रा सफेद रंग का पाउडर भी बरामद हुआ। जिसके बारे में आरोपी ने बताया कि इसको पेरासिटामोल कट कहते है। इसके अतिरिक्त बैग के अंदर एक सिल्वर फॉल का रोल बरामद हुआ जिसके बारे में बताया कि स्मैक को सिल्वर फॉल पर रखकर नीचे से आंच लगाने के उपरांत सूघकर नशा किया जाता है।

यह भी पढ़ें

Meerut News: साहब पत्नी कराती है घर की सफाई! मना करने पर झाड़ू से करती है पिटाई

बैग से बरामद एक छोटा डिजिटल इलैक्ट्रानिक वजन तोलने वाला कांटा बरामद हुआ। दूसरे व्यक्ति ने अपना नाम सरफराज पुत्र अब्दुल अजीज निवासी ऊंचा सद्दीक नगर पिल्लोखडी पुल गली नं0 2 थाना लिसाडी गेट मेरठ बताया।
इस व्यक्ति से 330 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। दोनों ने बताया कि वो काफी समय से ड्रग तस्करी कर रहे हैं। अधिकतर रात के समय वो ड्रग बेचने के लिए निकलते हैं।

Hindi News / Meerut / Meerut News: मेरठ में 26 लाख की स्मैक के साथ दो ड्रग तस्कर गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो