scriptहोली के दिन लापता तीन साल की बच्ची का शव नाले में मिला, मचा हड़कंप | three-year-old girl missing on Holi in Meerut Body recovered from drain | Patrika News
मेरठ

होली के दिन लापता तीन साल की बच्ची का शव नाले में मिला, मचा हड़कंप

मेरठ में होली के दिन घर के बाहर से तीन साल की बच्ची लापता हो गई। आज उसका शव नाले में मिला तो हड़कंप मच गया।

मेरठMar 09, 2023 / 02:58 pm

Kamta Tripathi

होली के दिन लापता तीन साल की बच्ची का शव नाले में मिला, मचा हड़कंप

बच्ची को गोद में लेकर बिलखता पिता।

मेरठ के थाना ब्रहमपुरी क्षेत्र में घर के बाहर से लापता तीन साल की बच्ची का शव आज दूसरे दिन नाले से बरामद हुआ। थाना पुलिस होली के दिन से बच्ची की तलाश कर रही थी। गुरुवार सुबह पुलिस ने फिर बच्ची की तलाश शुरू की।

यह भी पढ़ें

होली पर महिलाओं में पुरानी रंजिश को लेकर चले लाठी-डंडे, फायरिंग से भगदड़

पुलिस ने जेसीबी से बच्ची की तलाशी की तो उसका शव नाले से बरामद हुआ। बच्ची का शव नाले से बरामद होने पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। परिजनों का रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लेकिन उससे पहले मेडिकल परीक्षण होगा।
ब्रह्मपुरी में एक तरफ लोग होली के जश्न में डूबे थे। जबकि युवक ललित अपनी तीन साल की बच्ची तलाश कर रहा था। उसकी तीन साल की बच्ची उर्वी अचानक गायब हो गई थी। बताया गया कि बच्ची घर के बाहर खेल रही थी और अचानक गायब हो गई। बच्ची के पिता ने पुलिस को शिकायत की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची की कापफी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

यह भी पढ़ें

Holi 2023: थानों में कपड़ा फाड़ होली, फायर ब्रिगेड की गाड़ी से बरसा रंग, देखे फोटो

बता दें दो महीने के भीतर बच्ची लापता होने का मेरठ में चौथा मामला है। जब घर के बाहर से बच्ची गायब हुई। लगभग दो महीने पहले टीपीनगर के ज्वालानगर से किट्टू नाम की पांच साल की बच्ची गायब हुई थी, जिसका पता अब तक पुलिस नहीं लगा सकी। ऐसे में उर्वी को लेकर अनहोनी का अंदेशा जताया जा रहा था।

Hindi News/ Meerut / होली के दिन लापता तीन साल की बच्ची का शव नाले में मिला, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो