scriptमेरठ में तीन मंजिला मकान गिरा, 10 की दर्दनाक मौत, CM योगी ने लिया संज्ञान | Three storey building collapsed in Meerut 7 died CM Yogi took cognizance | Patrika News
मेरठ

मेरठ में तीन मंजिला मकान गिरा, 10 की दर्दनाक मौत, CM योगी ने लिया संज्ञान

Building Collapsed in Meerut: मेरठ में बारिश की वजह से तीन मंजिला मकान भरभराकर गिर गया। इसमें एक ही परिवार के सात की मौत हो गई।

मेरठSep 15, 2024 / 10:05 am

Sanjana Singh

Building Collapsed in Meerut

Building Collapsed in Meerut

Building Collapsed in Meerut: मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की जाकिर कॉलोनी में शनिवार शाम करीब पांच बजे भयानक हादसे में एक परिवार के 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बारिश के चलते मदीना मस्जिद के पास डेयरी संचालक साजिद का तीन मंजिला अचानक जमींदोज हो गया।
घटना की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया और फोर्स मौके पर दौड़ी। एडीजी, आईजी और कमिश्नर ने मौके पर डेरा डाल दिया। लोगों और एनडीआरएफ की टीम ने बचाव कार्य शुरू किया गया।
meerut building collapsed

ये हैं मृतक

देर रात तक आठ लोगों को मलबे से बाहर निकाला गया, मगर इनमें से 40 वर्षीय साजिद, उसकी बेटी 15 वर्षीय सानिया, 12 वर्षीय बेटा शाकिब, 62 वर्षीय मां नफीसा उर्फ नब्बो, फरहाना के अलावा सात साल की रिजा पुत्री शाकिब और डेढ़ साल की सिमरा पुत्री शहजाद समेत तीन अन्य की मौत हो गई। देर रात तक बचाव कार्य जारी था और लोगों की भीड़ जुटी हुई थी।
जाकिर कॉलोनी में इमारत गिरने के मामले में DM दीपक मीणा ने बताया, “कल 4:30 बजे जो जाकिर कॉलोनी में घटना हुई थी इसमें परिवार और रिश्तेदारों द्वारा बताया गया था कि 15 लोग हैं, सभी 15 लोगों को निकाल लिया गया है। हादसे में 10 की मृत्यु हो गई है और 5 घायल हैं। अभी पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। पूरे इलाके को सील कर दिया गया है।”
यह भी पढ़ें

मंगेश यादव एनकाउंटर पर बोले अखिलेश यादव, साजिश करने में जुटा पुलिस विभाग

सीएम योगी ने दिए निर्देश

सीएम योगी ने हादसे का संज्ञान लिया है और अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं। साथ ही सीएम ने बचाव कार्यों में तेजी लाने को कहा है। 

Hindi News/ Meerut / मेरठ में तीन मंजिला मकान गिरा, 10 की दर्दनाक मौत, CM योगी ने लिया संज्ञान

ट्रेंडिंग वीडियो