scriptमहिला हॉकी खिलाड़ी से छेड़छाड़ के मामले में अब ये सच्चाई आई सामने, देखें वीडियो | Now new turn in matter of teasing with woman hockey players in meerut | Patrika News
मेरठ

महिला हॉकी खिलाड़ी से छेड़छाड़ के मामले में अब ये सच्चाई आई सामने, देखें वीडियो

अब महिला हॉकी खिलाड़ियों के परिवार पर मुहल्ले के लोगों ने लगाया ये आरोप।

मेरठJun 29, 2018 / 07:46 pm

Rahul Chauhan

demo pick

महिला हॉकी खिलाड़ी से छेड़छाड़ के मामले में अब ये सच्चाई आई सामने, देखें वीडियो

मेरठ। शहर के मेडिकल थाना क्षेत्र में हाॅकी की नेशनल खिलाड़ी और उसकी बहन से गुरूवार रात घर में घुसकर छेड़छाड़ के मामले में शुक्रवार को नया खुलासा हुआ है। जिसमें क्षेत्रीय लोगों ने आरोप लगाया है कि खिलाड़ी के परिजनों ने मुहल्ले के पार्क पर कब्जा कर रखा है। जिसकी शिकायत उनके द्वारा किए जाने पर ही महिला खिलाडियों द्वारा युवकों को फंसाने के उद्देश्य से छेड़छाड़ की शिकायत की गई है। आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार तीन युवकों में से दो का पुलिस में चयन हुआ है।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस शहर में ‘एंटी रोमियो स्क्वायड’ लापता, अब नेशनल हाॅकी खिलाड़ी हुर्इ शिकार

इसी मामले में क्षेत्रीय लोगों ने एडीजी से शिकायत कर मामले की जांच कराने की बात कही है। जिस पर एडीजी जोन मेरठ प्रशांत कुमार ने मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच कराने की बात कही। एडीजी ने कहा कि प्रारम्भिक जांच में ये मामला सामने आया है कि महिला खिलाड़ियों के घर के सामने बने पार्क पर अतिक्रमण की शिकायत कुछ दिनों पहले मोहल्ले के कुछ लोगों ने की थी। शिकायत के बाद पुलिस की मदद से अतिक्रमण हटवाया गया था। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि उसी रंजिश में ये शिकायत की गई है। इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है, लेकिन अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। जांच के बाद जो हकीकत सामने आएगी उसी के अनुसार कार्रवाई होगी।
यह भी पढ़ें

मुस्लिम युवती ने हिंदू सेे किया प्रेम विवाह तो भरी पंचायत में युवक के पिता को पीटकर चटवाया थूक

बता दें की मेडिकल थाना क्षेत्र अन्तर्गत जागृति विहार निवासी रिटायर सेना के जवान की दो बेटियां हॉकी की राष्ट्रीय खिलाड़ी हैं। उक्त दोनों बहनों का आरोप है कि काॅलोनी के रहने वाले चार युवक काफी दिनों से परेशान करते आ रहे हैं। जिससे परेशान होकर उन्हे घर पर ही कैद रहने को मजबूर होना पड़ रहा है। दोनों बहनों का आरोप है कि गत पांच जून को भी आरोपी युवकों ने तमंचे के बल पर घर में घुसकर अभद्रता की थी। जिसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी परन्तु कोई कार्रवाई नहीं हुई। महिला खिलाड़ियों ने कहा कि उसके बाद गत गुरूवार रात को भी युवकों ने उनके घर के बाहर छेड़छाड़ करते हुए धमकी दी। जिसकी सूचना पर एसओ मेडिकल सतीश कुमार मौके पर पहुंचे और उन्होंने छेड़छाड़ के आरोपी अश्वनी, राहुल, रूपेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। जबकि चौथा आरोपी कुणाल अभी फरार है।

Hindi News/ Meerut / महिला हॉकी खिलाड़ी से छेड़छाड़ के मामले में अब ये सच्चाई आई सामने, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो