scriptमोदी-योगी के इस फैन ने बनाई ऐसी कांवड़, हर जगह हो रही खूब चर्चा | Meerut PM Modi and CM Yogi made amazing kanwar see photos | Patrika News
मेरठ

मोदी-योगी के इस फैन ने बनाई ऐसी कांवड़, हर जगह हो रही खूब चर्चा

Meerut: मेरठ में पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीरों वाली एक अनोखी कांवड़ चर्चा का विषय बनी हुई है।

मेरठJul 28, 2024 / 10:03 am

Sanjana Singh

Meerut

Meerut

Meerut: उत्तर प्रदेश के मेरठ में आई एक अनोखी कांवड़ चर्चा का विषय बनी हुई है। एक शिव भक्त ने कांवड़ में पीएम मोदी और सीएम योगी के कटआउट लगाकर, अपना प्रेम प्रदर्शित किया है। यह शिव भक्त हरिद्वार से नंगे पांव मोदी-योगी के कांवड़ में गंगाजल लेकर आया है। लोगों ने जब पूछा कि कांवड़ में मोदी-योगी के कटआउट क्यों है?
इस पर जवाब में उसने कहा, “लोग अपने माता, पिता के सुख और लंबी उम्र के लिए कांवड़ लाते हैं। इसी तरह मैं अपने देश के पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी के नाम की कांवड़ लाया हूं। ताकि दोनों हमेशा सुखी रहें।”

कांवड़िया तरुण सबके लिए बने आकर्षण का केंद्र

मेरठ के माधवपुरम सेक्टर 3 में रहने वाले कांवडिए तरुण हरिद्वार कांधे पर बड़ी सी कांवड़ लेकर चल रहे हैं। कांवड़िए तरुण की कांवड़ में भगवान भोलेनाथ का चित्र लगा हुआ है। इसके साथ ही, कांवड़ के एक तरफ पीएम मोदी का कटआउट तो दूसरी तरफ सीएम योगी का कटआउट है। सिर्फ इतना ही नहीं, कांवड़ में सत्य सनातन और तिरंगा झंडा भी लगा हुआ है।
यह भी पढ़ें

पार्टी को मजबूत करने के लिए सुभासपा का अनोखा प्लान, चार हिस्सों में बांटी यूपी

पीएम, सीएम की कुशलता के लिए लाया कांवड़

मेरठ के तरुण कुमार ने पीएम मोदी और सीएम योगी का कांवड़ लेकर हरिद्वार से मेरठ तक की दूरी पूरी की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तरुण न बताया- देश में कश्मीर का मुद्दा सुलझाने और अयोध्या में राम मंदिर बनवाने के मुद्दे पर मोदी और योगी ने मेरा दिल जीत लिया। दोनों ही देश के लिए अच्छा काम कर रहे हैं, इसलिए उनकी खातिर कांवड़ लाना बनता है।” कांवड़ जल भरने के बाद करीब 20 किलो की हो गई है, जिससे तरुण औघड़नाथ मंदिर में भोलेनाथ का जलाभिषेक करेंगे।

Hindi News / Meerut / मोदी-योगी के इस फैन ने बनाई ऐसी कांवड़, हर जगह हो रही खूब चर्चा

ट्रेंडिंग वीडियो