scriptMeerut Murder Case: मेरठ में योगीमंत्री और एसपी में तीखी नोंकझोंक, क्या हत्यारोपी के घर चलेगा बुलडोजर | Heated argument between Yogi Minister dinesh khatik and SP dehat Meerut will bulldozer run to house of murderers | Patrika News
मेरठ

Meerut Murder Case: मेरठ में योगीमंत्री और एसपी में तीखी नोंकझोंक, क्या हत्यारोपी के घर चलेगा बुलडोजर

Meerut Murder: महज पॉलीथिन न देने पर बस अड्डे पर रोहित की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। पोस्टमार्टम के बाद सोमवार को जब युवक का शव आया तो लोग आगबबूला हो गए। लोगों ने सड़कों पर जाम लगा दिया।

मेरठAug 05, 2024 / 05:00 pm

Prateek Pandey

Meerut Hatyakand
Meerut Murder Case: मेरठ हत्याकांड में पुलिस ने मुठभेड़ में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आज यानी सोमवार को मंत्री दिनेश खटीक मृतक परिवार से मिलने पहुंचे तो घर पर बुलडोजर चलाने को लेकर एसपी से नोंकझोंक हो गई।

राज्यमंत्री दिनेश खटीक एसपी देहात आमने-सामने

दो आरोपियों की मुठभेड़ में गिरफ्तारी के बाद अब मुआवजे को लेकर हंगामा हो गया है। ग्रामीणों ने 50 लाख रुपये का मुआवजा और सरकारी नौकरी की मांग काे लेकर जाम लगा दिया गया है। राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने सख्त कार्रवाई करने और उनके घरों पर बुलडोजर चलाने को कहा। एसपी देहात ने माहौल बिगड़ने का हवाला देते हुए मजबूरी जाहिर की है। 
यह भी पढ़ें

यूपी के इस जिले में 140 पुलिसकर्मियों का एक सा‌थ तबादला, 28 एसआई पर एसपी ने क्यों की कार्रवाई?

चाकू मारकर कर दी गई थी हत्या

एसपी ने लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन वह अड़े रहे। इस पर जल शक्ति राज्यमंत्री व एसपी देहात में तीखी नोंकझोंक भी हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि एसपी देहात ने राज्यमंत्री का हाथ पकड़ लिया और वह आग बबूला हो गए। किसी तरह एडीएम वित्त ने मामला संभाला। आपको बता दें कि ढिकोली गांव के रहने वाले रोहित की रविवार को चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। मौके से ही भीड़ ने एक आरोपी को चाकू समेत पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था।

Hindi News / Meerut / Meerut Murder Case: मेरठ में योगीमंत्री और एसपी में तीखी नोंकझोंक, क्या हत्यारोपी के घर चलेगा बुलडोजर

ट्रेंडिंग वीडियो